प्रद्युम्न मर्डर : अशोक को मिली जमानत
प्रद्युम्न मर्डर : अशोक को मिली जमानत
Share:

गुुरुग्राम : प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई जांच में यह खुलासा हो गया था कि प्रद्युम्न की हत्या कंडक्टर अशोक ने नहीं बल्कि उसकी ही स्कूल में पढ़ने वाले एक 11वीं के छात्र ने की. सीबीआई ने हत्या के जुर्म में उस छात्र को अरेस्ट कर लिया और उसके बाद अशोक को सीबीआई की तरफ से क्लीन चिट भी मिल गयी थी.

वहीं 8 सितम्बर को हुए इस हत्याकांड में हरियाणा पुलिस ने कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था, जिसे सीबीआई जांच के बाद क्लीन चिट मिलने पर उसके वकील ने उसकी जमानत याचिका दायर की थी. तब एडिशनल सेशन जज रजनी यादव ने इस मामले की सुनवाई करते हुए फैसला अपने पास सुरक्षित रख लिया था। वहीं अशोक को 50 हज़ार के बांड पर जमानत मिल गयी है.

आपको बता दें कि हरियाणा पुलिस ने अशोक को गिरफ्तार कर हत्याकांड के खुलासे का दावा किया था, लेकिन प्रद्युम्न के परिवार वालों की सीबीआई जांच की मांग की बाद यह केस सीबीआई के पाले में चला गया. सीबीआई जांच के बाद इसमें एक नया खुलासा हुआ. जिसमे रेयान स्कूल के 11वीं के छात्र को गिरफ्तार आरोपी ठहराते हुए उसे सीबीआई द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं सीबीआई जांच ने हरियाणा पुलिस पर भी सवालिया निशान लगा दिए.

प्रद्युम्न हत्याकांड- सीबीआई ने रेयान मालिकों पर कसा शिकंजा

प्रद्युम्न मर्डर केस: स्कूल के मालिकों की गिरफ्तारी पर रोक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -