CCTV फुटेज में, रेंगता नज़र आया घायल प्रद्युम्न

गुरुग्राम। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड को लेकर खुलासा हुआ है कि प्रद्युम्न घायल होने के बाद भी अपनी गर्दन को संभालते हुए टाॅयलेट से बाहर निकलने का प्रयास कर रहा था। वह बुरी तरह घायल हो गया था और टाॅयलेट से बाहर आने के लिए रेंग रहा था। इस मामले की जाॅंच कर रही एसआईटी ने स्कूल परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले इस दौरान जाॅंच दल को घायल प्रद्युम्न द्वारा अंतिम समय में किए जाने वाले संघर्ष की जानकारी मिली। 

एसआईटी ने सीसीटीवी फुटेज संग्रहित कर लिए हैं और अपनी कस्टडी में ले लिए हैं। अब एसआईटी आगे जाॅंच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज से घटना की जानकारी टाईम टू टाईम मिल रही है। जाॅंच को लेकर कहा गया है कि सीसीटीवी फुटेज से घटनाक्रम का इस तरह ब्यौरा मिल रहा है जैसे प्रातः 7.40 बजे स्कूल बस परिसर में पहुॅंचती है। 

हत्यारा अशोक बस को पार्क करने चला गया। कुछ समय बाद लगभग 8 बजे अशोक प्रद्युम्न के साथ टाॅयलेट में जाते हुए दिखाई देता है। फिर 8.10 बजे अशोक टाॅयलेट से बाहर निकलता है मगर अन्य कोई बाहर नहीं आता इसके लगभग 12 मिनट के बाद प्रद्युम्न एक हाथ से अपने गले को पकड़कर टाॅयलेट घिसटते हुए बाहर निकलता हुआ नज़र आ रहा है।

जाॅंच दल ने सीसीटीवी फुटेज को आधार बनाते हुए जाॅंच की है। अब जाॅंच दल एक महत्वपूर्ण स्टेज पर पहुॅंच गया है। जाॅंच दल हत्यारे अशोक को लेकर जानकारी जुटाने में लगा है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद प्रद्युम्न के अभिभावकों को इस मामले में कुछ राहत मिली है। मगर जाॅंच में अभी और भी तथ्यों का खुलासा होने की संभावना है। 

दिल्ली में यूनियन बनाने की माॅंग के साथ, अभिभावकों का विरोध प्रदर्शन

प्रद्युम्न हत्याकांड पर सुप्रीम कोर्ट दोपहर 12:45 पर करेगा सुनवाई

पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों से भिड़े समर्थक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -