प्रद्युम्न मर्डर केस: लोगो ने निकाला कैंडल मार्च, जावड़ेकर ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
प्रद्युम्न मर्डर केस: लोगो ने निकाला कैंडल मार्च, जावड़ेकर ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
Share:

गुड़गांव: हाल में गुड़गांव के स्कूल में एक मासूम बच्चें की हुई निर्मम हत्या के बाद पुरे देश में इस घटना का विरोध किया जा रहा है. वही गुड़गांव में भी लोगो द्वारा आक्रोश प्रकट किया जा रहा है. गुड़गांव के लोगो ने घटना का विरोध करते हुए कैंडल मार्च निकाला. वही केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. जावड़ेकर ने कहा कि ये मामला स्कूलों और अभिभावकों के लिए चेतावनी की तरह है. ऐसी परिस्थिति दोबारा न हो इसलिए सावधानी बरतनी चाहिए. 

जावड़ेकर ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में दोषियों को पकड़ लिया है. जिन्हे सजा दी जाएगी. और इस हत्याकांड में जल्दी ही न्याय का भरोसा दिया है.  दूसरी तरफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाला खट्टर ने इस मामले में जाँच के साथ दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए है. खट्टर ने कहा है कि दोषी होने पर स्कूल के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी, वही स्कूल की इस मामले में किसी भी तरह की भूमिका पाए जाने पर स्कूल की मान्यता रद्द कर दी जाएगी. 

बता दे कि गुड़गांव में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है. प्रद्युम्न नाम के इस बच्चें की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी. बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था. पुलिस द्वारा इस मामले में कहा गया है कि आरोपी द्वारा बच्चें के साथ सेक्शुअल अब्यूज की कोशिश भी की गई थी. इस मामले में अन्य लोग शामिल पाए जाते है तो उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -