चुम्मा चिपक कर पर चिंटू का बयान, कहा- किरदार ही मेरी पूजा, जाति और मेरा धर्म...
चुम्मा चिपक कर पर चिंटू का बयान, कहा- किरदार ही मेरी पूजा, जाति और मेरा धर्म...
Share:

भोजपुरी युवा स्टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू ने अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ का गाना ‘पांडेय जी का बेटा हूं’ पर हुए विवाद पर सफाई दी है. बता दें कि यह गाना पिछले कई दिनों से चर्चाओं और विवादों में घिरा हुआ है. इस पर सफाई देते हुए उनका कहना है कि यह गाना किसी जाति विशेष को आहत करने के लिए नहीं था, यह तो बस फिल्‍म में एक कैरेक्‍टर है, जो हिराईन को छेड़ता है.

प्रदीप के इस गाने को लेकर विवाद छिड़ गया है. उन्होंने बताया कि ये गाना मेरे उपर था, न कि किसी जाति के ऊपर. फिलहाल विवादों के बीच भी यह सुपरहिट साबित हो चुका है. उन्होंने कहा है कि इसमें जातिवाद जैसा कुछ नहीं है. खास बता यह है कि चिंटू का यह पहला गाना था, जो उन्‍होंने खुद गाया था. 

इस गाने पर हुए विवाद पर आगे सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मेरा खुद मानना है कि कलाकार का कोई जाति और धर्म नहीं होता है और मेरा किसी फिल्‍म में किरदार ही मेरी पूजा है, मेरी जाति है, मेरा धर्म है. उन्होंने माना कि किसी को भी किसी की जाति और धर्म पर उंगली उठाने का अधिकार नहीं है. साथ ही फैंस को सम्बोधित करते हुए उन्होंने बताया कि मेरा विश्‍वास अपने काम में है. अगर अच्‍छा लगे तो प्‍यार दी‍जिए, नहीं लगे तो मत दीजिए. मगर जाति को आगे कर नफरत मत बांटिये.

सेहत को स्वस्थ रखना चाहते हैं पत्तल में खाएं खाना

VIDEO : पलंग पर चल रहा था यह खेल, मदहोश होते ही धीरे से कर डाला ऐसा काम कि...

VIDEO : सेक्सी फिगर देख दिल हार बैठा यह कलाकार, पहले उठाया घूँघट और फिर...

इस भोजपुरी दीवा की सेक्सी तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, मदहोश हुए फैंस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -