सिनेमाघरों में 'मंदिर वहीं बनाएंगे'की धूम, चिंटू की दमदार अदाकारी जीत रही दिल

Feb 09 2019 09:27 AM
सिनेमाघरों में 'मंदिर वहीं बनाएंगे'की धूम, चिंटू की दमदार अदाकारी जीत रही दिल

 

2019 के लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही एक बार फिर से अयोध्‍या राम मंदिर का मामला देश में गरमा चुका है. फ़िलहाल करोड़ों देशवासियों के निगाहें मंदिर को लेकर कोर्ट के फैसले पर टिकी हुई है, मगर उससे पहले ही भोजपुरिया सुपर स्‍टार चिंटू पांडे ने डंके की चोट पर ये एलान कर दिया है कि ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’. जी हां....उनकी नई फिल्म फिल्म मंदिर वहीं बनायेंगे है. जो कि कल से यानी कि 8 फरवरी से बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसे काफी प्यार दर्शकों से मिल रहा है. 

8 फरवरी को यह फिल्म एक साथ बिहार–झारखण्ड में प्रदर्शित हो चुकी है. खास बात यह है कि इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू का दमदार एक्‍शन देखने को मिलने वाला है. इसके कहानी राम मंदिर को लेकर ही है. फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू मंदिर पर राजनीतिक रोटी सेंकने वाले नेताओं को बेनकाब करते नजर आने वाले हैं. 

इससे पहले चिंटू ने फिल्म को लेकर कहा थाकि वे इसे लेकर काफी उत्साहित है और उनका मानना है कि मंदिर एक धार्मिक मुद्दा है, इसलिए इसका राजनीतिकरण होना दुर्भाग्‍यपूर्ण साबित हो रहा है. साथ ही उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर कहा कि इसमें कुछ भी विवादित नहीं दिखाया गया है. यह पूरी तरह से कमर्सियल है, वो भी प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टाइल में. जबकि चिंटू ने अपने दर्शकों से अपील करते हुए फिल्म को लेकर कहा है कि इसमें मेरा किरदार दर्शकों को खूब पंसद आने वाला है और सभी मेरी फिल्‍म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ जरूर देखें. 

 

VIDEO : भोजपुरी सिनेमा का सबसे तगड़ा गाना किस दिहलू, रोमांस देख निकल जाएगा आपका पानी

निरहुआ के भाई ने इस सेक्सी हसीना संग कर डाला ऐसा काम, वीडियो देख आपा खो बैठेंगे आप

मोहब्बत के सप्ताह में आम्रपाली ने सुनाई प्यारभरी शायरी, लवर्स जरूर देखें VIDEO

VIDEO : बॉलीवुड गाने पर डांस कर छा गई यह सेक्सी हसीना, देखकर आपका भी बन जाएगा मूड