महज एक दिन का इंतजार, 'नायक' रूप में आने को प्रदीप पांडे तैयार
महज एक दिन का इंतजार, 'नायक' रूप में आने को प्रदीप पांडे तैयार
Share:

भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘नायक’ का फर्स्‍ट लुक 1 फरवरी को हैदराबाद से आउट होने के लिए तैयार हैं. खास बात यह है कि प्रदीप की इस फिल्म को हैदराबाद में ही शूट किया गया हैं और अब फर्स्‍ट लुक आउट भी हैदराबाद स्थित रामोजी स्‍टूडियो में ही किया जायेगा.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिल्म नायक में चिंटू के सामने लीड एक्ट्रेस के रोल में तेलगू की चर्चित अदाकारा पावनी हैं, जिनकी यह पहली भोजपुरी फिल्‍म होने वाली है. बता दें कि इसे रमना मोगली ने डायरेक्‍ट किया हैं. उन्होंने इसे लेकर कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी स्‍क्रीन की सबसे बेहतरीन फिल्‍म साबित होगी. 

फिल्म की कहानी को लेकर डायरेक्टर ने आगे बताया कि फिल्‍म की कहानी एक ऐसे ‘नायक’ की है, जो कि एक पर्टिकुलर जगह की जनता को दंबगों के डर से बचाता है. एक नायक आकर फिर जनता के खौफ को खत्‍म करता है. रिलीज को लेकर जानकारी मिली है कि इसे होली के आस-पास रिलीज किया जा सकता है. इसमें पावनी और चिंटू के अलावा संजय महानंदा, बाहुबली प्रभाकर और विजय भास्‍कर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसके डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी कियकिशोर कुमार का है. जबकि फिल्म के  म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं. 

 

VIDEO : निरहुआ ने भी लगाई कुंभ में आस्था की डुबकी, नाव से उतरते ही लगा फैंस का जमावड़ा

खेसारी संग इस अंदाज में दिखी अक्षरा, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

VIDEO : धीरे से निरहुआ ने आम्रपाली के पैर को उठाया और फिर झुकाते हुए...

इंटरनेट पर मचा बवाल, खेसारी-काजल के वीडियो को मिले 84 लाख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -