एयर स्ट्राइक पर भोजपुरी स्टार का बड़ा बयान, कहा- सेना ने घर में घुसकर पाकिस्तान को औकात याद दिलाई
एयर स्ट्राइक पर भोजपुरी स्टार का बड़ा बयान, कहा- सेना ने घर में घुसकर पाकिस्तान को औकात याद दिलाई
Share:

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा हाल ही में मंगलवार सुबह पाकिस्तान में बालाकोट स्थित जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त किये जाने पर भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू ने खुशी जाहिर की है और उन्होंने इस पर कहा कि शेर की एक दहाड़ पर पाकिस्‍तान सदमे में चला गया है. वहीं हमारी वायु सेना ने एक बार फिर से पाकिस्‍तान को उसकी औकात उसके घर में घुसकर बता दी.

आपको यह भी बता दें कि दूसरी ओर भोजपुरी जुबलीस्टर निरहुआ ने भी अपनी आगामी फिल्म के सेट से ही भारतीय सेना को बधाई दी और जमकर भारत माता की जय के नारे लगाए. वहीं चिंटू ने कहा कि यह पुलवामा का बदला है और अब भी वे नहीं सुधरे तो दुनिया के मानचित्र से पाकिस्‍तान का नक्‍शा इतिहास बन जाएगा. चिंटू ने बताया कि महज 12 दिनों के भीतर सर्जिकल स्‍ट्राइक 2 कर हमारी सेना ने बता दिया है कि जब भी वो हमारी सेना से टकराएँगे उन्हें ऐसे ही जवाब मिलेगा. 

चिंटू का कहना था कि अगर भारत की तरफ कोई गलत नज़र से देखेगा, तो उसका वही अंजाम होगा जो अभी  जैश के आतंकियों का हुआ है. हम भारतीय वायु सेना और हमारे जवानों के जज्बे को सलाम करते हैं. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि सेना के साथ–साथ देश के लोकप्रिय और मजबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्‍यवाद देना चाहते हैं. पीएम ने देश के गुस्‍से को अपना गुस्‍सा बनाया और पाकिस्‍तान को मुंहतोड़ जवाब दी दिया. 

होठवा से होठवा जब सटेला चोलिया के नीचे बम फटल्या

भारतीय सेना के पराक्रम से खुश हुए भोजपुरी दिग्गज, लगाए भारत माता की जय के नारे

रितेश के होली गीत ने मचा दिया तहलका, 13 दिनों में 1 करोड़ 11 लाख व्यू के पार...

बाबा भोले की नगरी में धूमधाम से सम्पन्न हुआ गुनाह-ए-इश्क़ का मुहूर्त, डेब्यू करेगी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -