'प्रदीप पांडे चिंटू' की इस फिल्म को मुंबई के नवरंग सिनेमा में बड़ी संख्या में देखने पहुंचे लोग
'प्रदीप पांडे चिंटू' की इस फिल्म को मुंबई के नवरंग सिनेमा में बड़ी संख्या में देखने पहुंचे लोग
Share:

आज बिहार और मुंबई में रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नायक’ बड़े पैमाने पर रिलीज हो चुकी है, जहां फिल्‍म को पहले दिन दर्शकों का खूब प्‍यार मिला है. इसी बीच मुंबई के नवरंग सिनेमा में भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ को देखने भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्‍म बाहुबली में विलेन कालिके के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता प्रभाकर भी पहुंचे. उन्‍होंने दर्शकों के साथ यह फिल्‍म देखी और अपने फैंस की बीच जाकर सेल्फियां भी खिंचवाई. आपको बता दें कि यह प्रभाकर की पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसे रमना मोगली ने बनाया है. इसमें लीड रोल में प्रदीप पांडे चिंटू और तेलगु स्‍टार पावनी भी मौजूद है.

निधि झा का बोल्ड वीडियो आया सामने, यहां देखे वीडियों

फिल्‍म देखने के बाद मीडिया से एक खास बातचीत में प्रभाकर ने बता कि आम दर्शकों के साथ फिल्‍म देखने का अनुभव बेहद खास रहा. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है. फिल्‍म में काम करते भी बहुत मजा आया और सिनेमाघर में हाउसफुल क्राउड के बीच फिल्‍म देखने मेरे लिए यादगार बन गया. भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी अब अच्‍छी फिल्‍में बन रही है. प्रभाकर ने कहा कि यह मेरी पहली फिल्‍म थी, लेकिन आने वाले दिनों कोई अच्‍छा ऑफर आता है तो आगे भी भोजपुरी सिनेमा करूंगा. उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी बेहद प्‍यारी भाषा है और उसके ऑडियंस भी अब मेरे दिल में बस गए.

'खेसारी लाल यादव' के इस गाने ने इंटनेट पर उड़ाया गर्दा

प्राप्त जानकारी के अनुसार कि स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू के फैंस को उनकी इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार था. यही वजह है कि फिल्‍म के पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर ‘नायक’ का जलवा देखने को मिला. ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्‍म आने वाले दिनों में और भी कारोबार करेगी. ‘नायक’ भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की सबसे बड़ी फिल्‍म होने वाली है. इस फिल्‍म दर्शकों को क्‍वॉलिटी और कंटेंट का बेजोड़ सम्मिश्रण देखने को मिल रहा है. दर्शक फिल्‍म को खूब इंजॉय कर रहे हैं। उन्‍हें चिंटू और पावनी की फ्रेश केमेस्‍ट्री भी खूब पसंद आ रही है. इसके ट्रेलर ने पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा रखा था और अब फिल्‍म के सभी शोज हाउसफुल चल रहे हैं.रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं. डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है. फिल्म में सभी कलाकारों ने कैसा काम किया है ये तो दर्शकों को तय करना है.

बर्थडे स्पेशलः साउथ के इस सुपरस्टार के पास है 369 कारों का कलेक्शन

हवाई अड्डे पर इस सुपरस्टार की बेटी और दामाद के पासपोर्ट-रुपये चोरी

इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -