अब चिंटू से इश्क लड़ाएंगी आकांक्षा, कलाकारों को लेकर दिया बड़ा बयान

Feb 11 2019 10:16 AM
अब चिंटू से इश्क लड़ाएंगी आकांक्षा, कलाकारों को लेकर दिया बड़ा बयान

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय उर्फ़ चिंटू जल्द ही न्‍यूकमर आकांक्षा अवस्‍थी के साथ नजर आएँगे. बता दें कि जल्द ही आकांक्षा चिंटू के साथ फिल्म विवाह’ में देखी जाएगी. आकांक्षा की यह दूसरी भोजपुरी फिल्म होगी. इससे पहले वह साल 2018 में सुपरस्टार खेसारीलाल के साथ  ‘दबंग सरकार’ में इश्‍क लड़ा चुकी हैं. इस फिल्‍म में उनकी भूमिका को लोगों ने काफी प्यार दिया था.

बता दें कि आकांक्षा के दमदार अदाकारी को देखते हुए निर्माता–निर्देशक की वे पसंद बनकर उभरी और प्रदीप सिंह ने उन्‍हें अपने इस महत्‍वपूर्ण प्रोजेक्ट में शामिल किया. नाम से ही जाहिर है कि ‘विवाह’ एक सामाजिक – पारिवारिक फिल्‍म है, जिसे मंजुल ठाकुर निर्देशित करने जा रही है. इसमें चिंटू और आकांक्षा अहम भूमिकाओं में होंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फ़िलहाल इन दिनों इसकी शूटिंग रायपुर में चल रही है और इसको लेकर आकांक्षा बेहद खुश और एक्‍साइटेड नजर आ रही है. इस पर उन्होंने कहा कि पहली फिल्म की तरह ही यह‍ फिल्‍म भी उनके लिए बेहद इंपॉर्टेंट है, क्‍योंकि इस फिल्‍म में भी उन्‍हें इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज लोगों के साथ काम करने का मौका मिलेगा. इस भोजपुरी फिल्म में चिंटू और आकांक्षा के अलावा अवधेश मिश्रा, किरण यादव जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला है, जबकि इसके गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल और श्याम देहाती ने लिखे हैं. 

 

जल्द आएगी मैथिली फिल्म 'जिला बेगूसराय’, धूमधाम से सम्पन्न हुआ मुहूर्त

दमदार अभिनय से चिंटू ने मचाया कोहराम, ‘मंदिर वही बनायेंगे’ को जबरदस्त ओपनिंग

पानी में रोमांस करने से भी नही कतराए खेसारी और अक्षरा, VIDEO को मिले 1 करोड़ व्यू....

VIDEO : शराब के नशे में इस कदर चूर हुआ यह अभिनेता, खो बैठा होश और फिर....