'प्रदीप पांडे चिंटू' का नया अवतार आया सामने, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

'प्रदीप पांडे चिंटू' का नया अवतार आया सामने, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी के कलाकारों के लिए सावन का महीना किसी उत्‍सव से कम नहीं होता है, तभी तो इस महीने में बाबा भोलेनाथ की भक्ति गीतों की बहार आ जाती है. ऐसे में सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू कहां पीछे रहने वाले थे. उन्‍होंने भी बाबा भोलेनाथ की भक्ति में अभी – अभी 8 गानों की शूटिंग पूरी की है.दरअसल प्रदीप पांडे चिंटू एक फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में नेपाल में हैं, जहां उन्‍होंने हिमालय के तराई क्षेत्र में भगवान शिव को समर्पित गानों की शूटिंग पूरी की. इनमें पांडे जी का बेटा जल चढ़ाने आया है (देशी धुन), लवर संग जाउंगा जल ढ़ारे (देशी धुन), टिकट बाबा धाम के (देशी धुन), सबर करा ए गौरा (वेब म्‍यूजिक) और जीजा जी हमको भी देवघर जाना है (विक्‍टरी ऑरिजनल) गाने प्रमुख हैं. वहीं, शूट के दौरान उनकी एक तस्‍वीर भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

साउथ सुपरस्टार ने किया ऐसा ट्वीट कि फैंस जमकर कर रहे तारीफ़

अपने बयान में प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि सावन का महीना हमारे लिए बेहद खास होता है, क्‍योंकि कहीं न कहीं उनकी कृपा सबों पर है. भगवान शंकर हमारे आराध्‍य देव हैं, जिसके लिए हम अपनी श्रद्धा का लगाव कला के माध्‍यम से कर रहे हैं. तभी हमने फिल्‍म के बीच से समय निकाल कर शिव भक्ति के 8 गानों की शूटिंग नेपाल के तराई वाली क्षेत्र में पूरी की है. इसका अनुभव भी बेहद खास रहा, क्‍योंकि इससे पहले हमने बोल बम के गानों को मुंबई के स्‍टूडियो में शूट किया करते थे, लेकिन इस बार नेपाल की खूबसूरत वादियों में की. आठों गाने बेहद आकर्षक, कर्णप्रिय और भक्तिमय है, जो लोगों को खूब पसंद आने वाले हैं.अगर बाबा का आशीर्वाद हमें मिला तो सभी गाने सुपर डूपर हिट होंगे.

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने रिश्ते में दरार को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रदीप पांडे चिंटू को संगीत की विरासत पिता राजकुमार आर पांडे से मिली है. राजकुमार आर पांडे इंडस्‍ट्री के बेहतरीन म्‍यूजिसियन और फिल्‍मकार हैं. इसका असर भी प्रदीप पांडे चिंटू पर काफी है. यही वजह है कि चिंटू भी अपने पिता की तरह‍ काफी डायनेमिक और प्रतिभाशाली हैं. भले वे इन दिनों फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में नेपाल में हैं, लेकिन इसी बीच उन्‍होंने समय निकाल का सावन के गानों की रिकॉर्डिंग पूरी कर ली है. वहीं, जल्‍द ही प्रदीप पांडे चिंटू की एक बेहतरीन फैमली ड्रामा वाली फिल्‍म ‘विवाह’ रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ संचिता बनर्जी, पाखी हेगड़े, काजल राघवनी, आकांक्षा अवस्‍थी, ऋतु सिंह, किरण यादव, अवधेश मिश्रा और संजय महानंद नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के निर्माता निर्माण प्रदीप सिंह हैं और मंजूल ठाकुर इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर हैं. प्रचारक संजय भूषण पटियाला है.

बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने लगाया साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भेदभाव का आरोप

इस एक्ट्रेस ने किया इंडस्ट्री से जुड़ा बड़ा खुलासा, कहा- 'फिल्म के बदले प्रोड्यूसर...'

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर से बाहर होने के बाद किए कई अहम खुलासे