इस ब्रांड के फैशन में आई बाढ़, 'चीज' जैसे दिखने वाले टॉप की कीमत 90 हजार
इस ब्रांड के फैशन में आई बाढ़, 'चीज' जैसे दिखने वाले टॉप की कीमत 90 हजार
Share:

आजकल फैशन ब्रांड्स अनोखे-अनोखे उपयोग करने में लगा हुआ है और इन उपयोगों के चलते कई बार उनका मजाक भी बन जाता है। अब हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल हाल ही में लग्जरी प्राडा (Prada) ने कुछ ऐसा किया कि उनका मजाक बन गया। हाल ही में प्राडा ने एक ऐसा टॉप डिजाइन किया है, जिसे देखने के बाद सभी हंस-हंस के मजे ले रहे हैं। कई लोग तो यह सवाल करते दिख रहे हैं कि 'आखिर ऐसा टॉप बनाने की जरूरत क्या थी भाई।'

वैसे सबसे अहम है इस टॉप की कीमत जिसे लेकर भी कंपनी का मजाक बन रहा है। वैसे प्राडा के बारे में बात करें तो यह एक लग्जरी ब्रांड है। यह अपनी फैशन एक्ससरीज और महंगे दाम के लिए मशहूर है। कई बड़े स्टार्स भी इस ब्रांड को शान से पहनते हैं। अब हाल ही में कंपनी का नया टॉप सामने आया है जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं। यह टॉप दिखने में उस चीज के जैसा लग रहा है, जिसके पीछे फेमस कार्टून कैरेक्टर जेरी नाम का चूहा पड़ा रहता है।

वैसे इसका नाम टर्टलनेक जंपर है और इसकी कीमत भी बड़ी आकर्षक है। इसे कंपनी करीब 90 हजार रुपए में बेच रही है। वैसे यह टॉप प्राडा की वेबसाइट पर भी लिस्टेड है और इसे ब्रांड के स्पिंग-समर/2021 कलेक्शन का हिस्सा बनाया गया है। वैसे यह पहली बार नहीं हो रहा है बल्कि इसके पहले भी कई बड़े ब्रांड्स ऐसे अजीब काम कर चुके हैं। बीते समय में गूची का गंदे जूते बेचने को लेकर मजाक बना था। जी दरअसल बीते समय में गूची के डर्टी स्नीकर्स को 60 हजार रुपए में बेचा जा रहा था।

देश के इन राज्यों में इस हफ्ते होगी बारिश, दिल्ली में 4 डिग्री तक लुढ़का पारा

व्हेल ने तैरते हुए पानी में छोड़े बुलबुले, बहुत आकर्षक है वीडियो

हरियाणा के सीएम ने की बजट 2021 की सराहना, जानिए और क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -