Practo ने कोरोना टेस्ट के लिए ऑनलाइन बुकिंग सेवा हुई शुरू
Practo ने कोरोना टेस्ट के लिए ऑनलाइन बुकिंग सेवा हुई शुरू
Share:

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखकर बेंगलुरु की कंपनी प्रेक्टो ने कोरोना संक्रमण टेस्ट की ऑनलाइन बुकिंग सेवा की शुरुआत की है। इसके साथ ही इस सर्विस के लिए कंपनी ने थायरोकेयर के साथ साझेदारी की है। वहीं अब लोग आसानी से टेस्ट के लिए ऑनलाइन बुकिंग करा सकते है । इसके साथ ही कंपनी के इस कदम से कोविड-19 को रोकने में मदद मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में 32 लोगों की मौत हो गई हैं। 1251 इस वायरस से संक्रमित हैं और 100 लोग ठीक हो गए हैं।

कंपनी के ब्लॉग पोस्ट से मिली जानकारी
प्रेक्टो के आधिकारिक ब्लॉग के मुताबिक, कंपनी थायरोकेयर के साथ मिलकर इस वायरस की जांच कर रही है। वहीं, कोरोना के टेस्ट के लिए डॉक्टर का प्रिसक्रिप्शन, फिजिशियन द्वारा अटेस्टेट किया गया टेस्ट रिक्विजिशन फॉर्म और एक प्रमाण पत्र की जरूरत पड़ सकती है ।

टेस्ट के लिए इतनी कीमत चुकानी होगी
प्रेक्टो की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, कोरोना टेस्ट की ऑनलाइन बुकिंग कराने के लिए लोगों को कंपनी या थायरोकेयर की आधिकारिक साइट पर जाना होगा। साथ ही उन्हें इस टेस्ट के लिए 4,500 रुपये देने होंगे। फिलहाल, ऑनलाइन बुकिंग सर्विस सिर्फ मुंबई में उपलब्ध है। ऐसी उम्मीद की जा रही हैं कि जल्द इस सेवा को देश के दूसरे शहरों में शुरू किया जाएगा।

कंपनी ने कहा- लोगों के घर जाकर लिए जाएंगे ब्लड सैंपल
कंपनी का कहना है कि लोगों के घर जाकर ब्लड सैंपल लिए जाएंगे। वहीं इस दौरान इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के नियमों का भी ध्यान रखा जाएगा। वहीं, कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट दो दिन के भीतर कंपनी की आधिकारिक साइट पर मिल जाएगी। 

सैमसंग ने किया डॉक्टर्स को सुरक्षा किट देने का एलान

भारतीय कंपनी ने बनाई यह खास मशीन

जिओ के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 17 अप्रैल तक कॉलिंग हुई फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -