महेश बाबू का बड़ा बयान, कहा- 'इन कठिन समयों में भय दूर करने का अभ्यास करें'
महेश बाबू का बड़ा बयान, कहा- 'इन कठिन समयों में भय दूर करने का अभ्यास करें'
Share:

साउथ मूवी के जाने माने अभिनेता महेशबाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और एक्टिंग के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं महेश बाबू ने बीते मंगलवार को डॉक्टरों और पैरामेडिक्स को एक समृद्ध श्रद्धांजलि अर्पित की है. उन्होंने एक संदेश में यह भी कहा कि लोगों को इन कठिन समय में नकली समाचारों से दूर रहना चाहिए.

वहीं वह आगे कहते है कि "दो सप्ताह के लॉकडाउन के बाद अब हम और भी मजबूत होते जा रहे हैं. सरकारों के एकजुट प्रयासों की बेहद सराहना करते हैं. यह विश्व स्वास्थ्य दिवस, हम COVID-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई के मोर्चे पर उन सभी को धन्यवाद दिया, जिन्होंने यह सुनिश्चित करते हैं कि हम अंदर बने रहें. वहीं उन्होंने उन सभी सड़कों और अस्पतालों के बहादुर योद्धाओं के लिए बहुत सम्मान और प्रशंसा की है.  जिन्होंने इस स्वास्थ्य संकट के दौरान हमारे जीवन को ऊपर रखा है. भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें.


जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने कहा, "सामाजिक गड़बड़ी और अच्छी स्वच्छता बनाए रखने के अलावा, कुछ महत्वपूर्ण है जिसे हमारे ध्यान की आवश्यकता है. भय दूर करना. अपने आप को उन लोगों से दूर रखें जो आतंक और भय पैदा कर रहे है. जिसका सबसे बड़ा मुद्दा है नकली समाचार. गुमराह करने वाली अफवाहों से दूर रहें." सकारात्मकता, प्रेम, आशा और सहानुभूति फैलाने के लिए इसे पढ़ने के लिए सभी से आग्रह करते है. वहीं वह आगे कहते है कि हम सभी को जल्द ही इस तूफ़ान से निजात मिल जाएगा "संदेश समय पर है क्योंकि हमारे चारों ओर बहुत अधिक विघटन है.

कमल हासन ने ने मोदी जी को लिखा पत्र, सरकार बनाने को लेकर कही यह बात

साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला

कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -