इन चार तेज गेंदबाजो को भी मिला इंग्लैंड जाने का मौका

Apr 17 2019 11:18 AM
इन चार तेज गेंदबाजो को भी मिला इंग्लैंड जाने का मौका

मुंबई : इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले आईसीसी एकदिवसीय विश्वकप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम के साथ चार अन्य तेज गेंदबाज भी जाएंगे जो टीम की तैयारियों में मदद करेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बताया कि टीम की तैयारियों को मजबूत करने के लिए चार तेज गेंदबाजों को टीम के साथ भेजा जाएगा। इन चार तेज गेंदबाजों में नवदीप सैनी, आवेश खान, खलील अहमद और दीपक चाहर शामिल है।

आज शाम होगा आईपीएल की इन दो मजबूत टीमों का आमना-सामना

इस तरह तैयारियों करेंगे में मदद 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चयनकर्ता प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कल टीम की घोषणा करते हुए बताया था कि चयन के लिए नवदीप सैनी और खलील अहमद के नामों की भी चर्चा हुई थी। लेकिन अब ये चार तेज गेंदबाज विश्वकप से पहले भारतीय बल्लेबाजों की तैयारियों में मदद करेंगे। भारत विश्वकप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथम्पटन में करेगा।

विश्व कप के लिए चयनित टीम को लेकर धवन ने कहा कुछ ऐसा

ऐसा है पूरा कार्यक्रम  

इसी के साथ भारत विश्वकप शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ ओवल में 25 मई को और बंगलादेश के खिलाफ कार्डिफ में 28 मई को अभ्यास मैच खेलेगा। विश्वकप में भारत का दूसरा मैच ओवल में 9 जून को ऑस्ट्रेलिया से होगा। भारत इसके बाद न्यूजीलैंड से 13 जून को ट्रेंट ब्रिज में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 16 जून को ओल्ड ट्रेफर्ड में, अफगानिस्तान से हैम्पशायर में 22 जून को, वेस्टइंडीज से ओल्ड ट्रेफर्ड में 27 जून को, इंग्लैंड से एजबस्टन में 30 जून को, बंगलादेश से एजबस्टन में 2 जुलाई को और श्रीलंका से हेडिंग्ले में 6 जुलाई को खेलेगा।

विश्व कप से पहले अपने इस लक्ष्य को पाना चाहते है चहल

हार्दिक के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले कप्तान रोहित शर्मा

IPL 2019 : अश्विन से हारे बटलर, पंजाब ने 12 रनों से जीता मुकाबला