'इक्यावन' की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
'इक्यावन' की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'इक्यावन' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस प्राची तेहलान इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. इस शो में प्राची तेहलान ने 'टॉमबॉय' की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. प्राची के साथ इस शो में मशहूर अभिनेता नमिश तनेजा मुख्य किरदार में थे.

रियल लाइफ में बोल्ड दिखना पसंद करती हैं दृष्टि धामी

बता दें कि हाल ही में प्राची ने फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में प्राची बेहद ही अलग अंदाज़ में नजर आ रही हैं यही नहीं बल्कि उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा हैं. प्राची इन लेटेस्ट तस्वीरों में काफी बोल्ड एंड हॉट नजर आ रही हैं.

'बिग बॉस' में अपनी हॉटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

प्राची तेहलान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस की नींदे उड़ा देती हैं. इससे पहले भी प्राची कई बार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.प्राची तेहलान छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने न सिर्फ टीवी की दुनिया बल्कि कई फिल्मों में भी काम किया है.

इस अदाकारा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर मचाया तहलका

खबरों की माने तो प्राची जल्द ही सजीव पिल्लई के निर्देशन में बन रही मलयालम फिल्म 'ममांकम' में सुपरस्टार ममूटी के साथ नजर आने वाली हैं. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में प्राची ने कहा था कि वह पहले स्पोर्ट्स में थी लेकिन फिर उन्होंने अपना रुख अभिनय दुनिया की ओर कर लिया. 13 नवंबर 2017 से शुरू होने वाला शो 'इक्यावन' 1 जून 2018 को खत्म हो गया.

चटपटी खबरें..

एक बार फिर लौट आया 'सत्यमेव जयते'

Naagin 3 : सेट के पीछे ऐसे रंग बदलती हैं आपकी 'नागिनें'

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -