अजहरुद्दीन की वजह से नही चली फिल्म.....
अजहरुद्दीन की वजह से नही चली फिल्म.....
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई जो की हमे बॉलीवुड की बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व के मशहूर कप्तानो में गिने जाने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर बनी फिल्म "अजहर" में अभिनेत्री प्राची देसाई इस फिल्म में मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली पत्नी नौरीन की भूमिका में सभी के सामने नजर आई थी. तथा सुनने में आया है की अभिनेत्री प्राची का मानना है कि लोग अभी भी भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन को माफ नहीं कर पाए हैं इसलिए 'अजहर' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।

भारतीय क्रिकेटर अजहरुद्दीन 2000 में मैच फिक्सिंग के मामले में फंसे थे। मैच फिक्सिंग की इस घटना के बाद बीसीसीआई ने क्रिकेटर पर ताउम्र बैन लगा दिया था। 2012 में आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने उन पर लगे बैन को खत्म कर दिया था। हाल ही में 27 वर्षीय प्राची का कहना है, लोगों ने अजहरुद्दीन के लिए अपनी राय बना रखी है। भले ही कोर्ट ने उन्हें क्लिन चीट दे दी हो लेकिन लोग उन्हें आज भी माफ नहीं कर पाए हैं।

इसी बात ने फिल्म को नुकसान पहुंचाया है। लोगों ने फिल्म को देखने से पहले ही यह निर्णय ले लिया था कि वो सब कुछ जानते हैं। फिल्म 'अजहर' में इमरान हाशमी ने मुख्य किरदार निभाया था, ये फिल्म पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बायोपिक थी। प्राची ने इस फिल्म में अजहरुद्दीन की पहली पत्नी का किरदार निभाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -