कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकीं हैं प्राची देसाई, किया चौकाने वाला खुलासा

टीवी शो कसम से घर-घर में पहचान बनानी वालीं प्राची देसाई, इन दिनों बॉलीवुड में अपना परचम लगरा रहीं हैं. उनकी क्यूटनेस के हज़ारों लोग दीवाने हैं. वैसे प्राची देसाई का कहना है कि उनके लिए बॉलीवुड का सफर मुश्किलों भरा रहा है. आप सभी ने प्राची को पहली बार फिल्म रॉक ऑन में देखा होगा. इस फिल्म के बाद वह बोल बच्चन, अजहर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में नजर आईं और फिर वह इंडस्ट्री से लगभग गायब हो गईं. ऐसे में अब प्राची देसाई ने खुलासा किया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं.

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मुझे एक बहुत बड़ी फिल्म का ऑफर मिला था, जिसके लिए मुझे निर्देशक ने समझौता करने के लिए कहा था. मैंने इसके लिए साफ मना कर दिया था. लेकिन इसके बावजूद डायरेक्टर ने मुझे फोन करके दोबारा इस बात के लिए राजी करने की कोशिश की थी, तब मैंने उन्हें कहा कि मुझे आपकी फिल्म नहीं करनी है.'' वैसे इससे पहले प्राची बॉलीवुड में काम ना मिलने को लेकर एक इंटरव्यू में कह चुकीं हैं कि, 'मुझे लगता है कि हर कोई Wait-and-Watch गेम खेल रहा था. क्योंकि उस समय फिल्मों के लिए टेलीविजन कलाकारों को इतनी गंभीरता से नहीं लिया जाता था. दूसरी बात, हम सभी ने देखा है कि बॉलीवुड में ज्यादातर सिर्फ फिल्मी परिवारों के साथ ही काम होता है, तो ये भी एक कारण था.'

वहीँ अपनी शादी के बारे में प्राची ने कहा, ''मेरी फैमिली ने मेरी परवरिश जिस तरह से की है उस लिहाज से मैं शादी को अपने लिए सेफ और कन्फर्टेबल नहीं मानती हूं. मैं तब शादी कर सकती हूं जब मैं अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रही होंगी या फिर जीवन में कुछ ठीक नहीं चल रहा होगा. हम बहुत ही हंबल फैमिली से आते हैं और मेरे लिए यहां तक पहुंच पाना एक बहुत बड़ी बात है. कुछ साल बाद मैं शादी करने के बारे में सोच सकती हूं. मगर शर्त यही है कि कोई परफेक्ट मेरे जीवन में आए.'' आप सभी को बता दें कि प्राची आखिरी बार फिल्म 'साइलेंस: कैन यू हियर इट' में नजर आईं थीं.

राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला, कहा- ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’

वोटिंग खत्म होते ही दमोह में लगा कोरोना कर्फ्यू

आंध्र सरकार जल्द ही सरकारी कर्मचारियों के पेश करेंगे ये खास योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -