खुद की इमेज की शिकार प्राची.....

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व के मशहूर कप्तानो में गिने जाने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर बनने वाली फिल्म "अजहर" में अभिनेत्री प्राची देसाई इस फिल्म में मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली पत्नी नौरीन की भूमिका में सभी के सामने नजर आएंगी. इस भूमिका को लेकर प्राची ने कहा मैं नौरीन से मिली थी. नौरीन से मिलने के बाद उनको लेकर मेरी राय पूरी तरह से बदल गई, मैं उन्हें असल जिंदगी में देखकर काफी भावुक हो गई थी, तथा अभी देखा जाए तो आजकल फिल्म "अजहर" की पूरी स्टार कास्ट ही आजकल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है।

अपनी इस चर्चा के दौरान अभिनेत्री प्राची देसाई का कहना है की फिल्म में वह अपनी खुद की इमेज की ही शिकार है. प्राची देसाई जो की अपनी पूर्व की फिल्मो में एकदम अलग अवतार में सभी को नजर आ चुकी है व अजहर के बारे में प्राची का कहना है की वह इस फिल्म में अपनी ही निभाई गई इमेज की शिकार है। 

प्राची ने कहा है की इस मामले में उनका कोई भी योगदान नही है. मगर यह प्राची द्वारा लिया गया एक ईमानदार फैसला था. अभिनेत्री प्राची ने आगे कहा की मेरे पास अन्य कोई भी विकल्प नही थे व मुझे लगता है कि फिल्मकारों को मुझे और ज्यादा रोचक रोल ऑफर करने चाहिए थे। शायद उन्हें मेरे अंदर के इंसान को देखने की जरूरत थी।'
  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -