अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ काम करके खुश हैं प्रभुदेवा
अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ काम करके खुश हैं प्रभुदेवा
Share:

डांसिंग गॉड प्रभुदेवा डांस के मामले में सबसे आगे माने जाते हैं. ये एक कोरियोग्राफर के साथ-साथ निर्देशक भी हैं जो कई हिट फिल्में दे चुके हैं. फ़िलहाल वो बॉलीवुड के दो बड़े कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं जिनके साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया है. बता दें, प्रभुदेवा अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम कर रहे हैं. ये फिल्म काफी बड़ी कही जा रही है जिस पर उन्होंने कहा है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ काम कर के उन्हें काफी ख़ुशी मिली है और बहुत कुछ सीखने को मिला.

आपको बता दें, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को विजय कृष्णाचार्य निर्देशित कर रहे हैं जिसमें प्रभुदेवा ने दो गाने कोरियोग्राफ किये हैं. इस पर प्रभुदेवा ने कहा 'मैं भाग्यशाली हूं कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ एक ही फ्रेम में काम करने का मौका मिला.' फिल्म में आमिर और अमिताभ के साथ फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी मौजूद हैं.

प्रभुदेवा ने बताया इन दिनों उन्होंने आमिर और अमिताभ से काफी कुछ सीखा क्योंकि ये सिखने वाली प्रक्रिया थी. यानी प्रभुदेवा तो उनके फैन हो गए, जिन्होंने ये भी कहा कि हर व्यक्ति इन दोनों से काफी कुछ सीख सकता है चाहे वो उनका चलना हो, अभिनय करना या फिर संवाद अदा करना. दोनों ही कठिन परिश्रम करते हैं जिससे दूसरों को प्रेरणा भी मिलती है. वैसे ही प्रभुदेवा अपने डांस से सभी को अपना फैन बना लेते हैं और बड़े-बड़े एक्टर इनके डांस के दीवाने हैं.

शर्ट के बटन खोलकर गुप्त अंग दिखाती नजर आई अमीषा पटेल

किंग खान का परिवार पंहुचा ताज का दीदार करने

सलमान ने अपने जीजा की फिल्म से हटवाए लिपलॉप सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -