सलमान से मिलने पहुंचे प्रभुदेवा, करेंगे इस फिल्म का डायरेक्शन
सलमान से मिलने पहुंचे प्रभुदेवा, करेंगे इस फिल्म का डायरेक्शन
Share:

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान की मूवी 'दबंग 3' काफी समय से सुर्ख़ियों में चल रही है. इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, कि यह फिल्म इस साल रिलीज़ होगी या नहीं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कोरियोग्राफर- डाइरेक्टर प्रभुदेवा ने इस बात का खुलासा किया कि वह ही 'दबंग 3' में अपना निर्देशन दे रहे हैं. अपने बयान में प्रभुदेवा ने कहा कि, "मैं पिछले हफ्ते मुंबई में ही था...ताकि सलमान खान और अरबाज खान से फिल्म से संबंधित डीटेल बातें हो जाए. हां, दबंग 3 मैं ही डायरेक्ट कर रहा हूं. सलमान-अरबाज को ना कौन करता है."

प्रभुदेवा ने सलमान खान से साथ मिलकर 'वॉन्टेड' मूवी बनाई थी, जिसे साल 2009 में रिलीज़ किया गया था. इससे पहले दबंग के दो पार्ट्स को रिलीज़ किया गया है, जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे थे. अब 'दबंग 3' से भी लोगों की उम्मीदें काफी बड़ी हुई हैं और फैंस के बीच इसका काफी क्रेज भी है. अपने इंटरव्यू के दौरान प्रभुदेवा ने कहा कि वह काफी सालों से सलमान और उनके भाइयों से जुड़े हुए हैं. और जब सलमान ने उनकी फिल्म 'दबंग 3' के निर्देशन के लिए उन्हें चुना तो वह सलमान को ना नहीं कर पाए.

अपने बयान में आगे प्रभुदेवा ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि, हर एक्टर की लाइफ में कई फिल्में हिट होती हैं तो कई फ्लॉप हो जाती हैं. लेकिन सलमान खान एक ऐसे एक्टर हैं, जिनके करियर को मूवी के हिट या फ्लॉप होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. वही एक्ट्रेस सोनाक्षी के बारे में बात करते हुए प्रभु ने कहा कि सोनाक्षी उनकी बहुत ही अच्छी दोस्त हैं और वह दोनों एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल रहते हैं. प्रभु ने बताया कि सोनाक्षी के साथ उनकी यह पांचवी फिल्म है और इन सभी सुपरस्टार्स के साथ एक बेहतरीन टीम बनाई जा सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंस्टाग्राम पर अब भी छाया रहता हैं माधुरी दीक्षित का जलवा

'The Zoya Factor' में सोनम और सलमान, अप्रेल में रिलीज

Housefull 4 : अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -