दबंग 3 को डायरेक्ट करेंगे प्रभु देवा
दबंग 3 को डायरेक्ट करेंगे प्रभु देवा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्दी ही खत्म भी होने वाली है. इस फिल्म का इंतज़ार सलमान के फैंस काफी समय से कर रहे हैं और रेस सीरीज में सलमान को देखने के लिए बेताब हैं. इस साल सलमान खान अपनी कई सारी फिल्में रिलीज़ करने वाले हैं जिसके लिए वो पुरे साल ही शूटिंग में व्यस्त रहने वाले हैं. 'रेस 3' जून में रिलीज़ में की जाएगी. वहीँ बता दे, इस फिल्म की शूटिंग के बाद सलमान खान अपनी नयी फिल्म 'दबंग 3' के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे. जी हाँ, कहा जा रहा है ये फिल्म दिसंबर में रिलजी कर दी जाएगी जिसके लिए काम अभी से शुरू करना होगा.

जानकारी मिली है सलमान खान की ये फिल्म एक्टर-डांसर प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे और उन्होने ये बात निश्चित कर दी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी हमेशा की तरह नज़र आएंगी. वहीँ इस फिल्म का म्यूजिक देंगे साजिद वाजिद जो एक जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर हैं. प्रभुदेवा ने ये भी बता दिया है फिल्म की शूटिंग साल के मध्य में शुरू कर दी जाएगी. यानी ये कह सकते है ये साल भाईजान के नाम ही होगा. एक के बाद एक फिल्में को रिलीज़ करने के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं.

अब इंतज़ार है तो उनकी आनेवाली फिल्म रेस 3 का जिसमे हमे सलमान का एक्शन भी देखने को मिलेगा. सलमान खान की फिल्में बॉलीवुड में काफी अच्छी कमाई करती हैं और चूँकि इन्हे सब पसंद करते हैं तो फिल्में तो हिट होनी ही हैं. ईद के समय ये रेस 3 को रिलीज़ कर देंगे और उसके बाद ये सीधे क्रिसमस पर ही अपनी फिल्म लेकर आएंगे.

90 के दशक के अभिनेता कर रहे हैं फिल्मों में वापसी, अब दिखते हैं ऐसे

जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में डेब्यू कर रही है इस अभिनेत्री की बहन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -