प्रभु देवा चलाते हैं विदेश में अपना डांस स्कूल

साउथ इंडियन फिल्मों के बेहतरीन एक्टर और डांसर प्रभुदेवा दुनियाभर में अपने डांस के कारण जाने जाते हैं. डांस में परफेक्ट होने के कारण ही प्रभुदेवा को इंडियन माइकल जैक्सन कहा जाता है. यदि आपने अभी तक उनकी कोई डांस वीडियो नहीं देखी है तो, कोई बात नहीं. इस आर्टिकल के ज़रिये हम आपको प्रभुदेवा के बारे में ऐसी बाते बताएँगे, कि आप खुद उनके फैन बन जाओगे.

डांसिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले प्रभुदेवा ने जल्द ही फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखाना शुरू कर दिया था. इसके बाद प्रभुदेवा निरंतर चलते गए और बतौर निर्देशक भी उन्होंने कई फिल्मों में अपना योगदान दिया. प्रभुदेवा ने तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में डारेक्शन दिया है. प्रभु की अभी तक की सबसे ज्यादा हिंदी हिट फिल्में हैं : ‘वान्टेड’, ‘राउडी राठौर’, ‘रमैया वस्तावैय्या’ और ‘एक्शन जैक्सन’.

अपनी ज़िन्दगी डांस को समर्पित करने वाले प्रभु ने सिंगापुर में एक डांस स्कूल भी खोल रखा है. इसके अलावा प्रभुदेवा ने शोभना और एआर रहमान के साथ मिलकर 'एम जे एंड फ्रैंड्स' डांसिंग ट्रूप के लिए जर्मनी के एक कंसर्ट में परफॉर्म किया था. प्रभु का यह परफॉर्मन्स पूरी तरह से माइकल जैक्सन को समर्पित था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भरतनाट्यम के महारथी हैं ये ब्रेक डांसिंग मास्टर

इन दो एक्‍ट्रेसेस ने प्रभुदेवा के साथ डांस में किया तगड़ा मुकाबला

B'DAY SPL : जानिए, भारत के माइकल जैक्‍सन प्रभुदेवा से जुड़ी कुछ खास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -