क्या प्रभु की 'गुलबकावली' दे पाएगी 'बाहुबली' को टक्कर
क्या प्रभु की 'गुलबकावली' दे पाएगी 'बाहुबली' को टक्कर
Share:

इंडिया में एक नर्तक के रूप में, नृत्य दिग्दर्शक और साथ ही फिल्म अभिनेता व निर्देशक के रूप में अपनी दमदार पारी को खेलने वाले प्रभु देवा जो की साऊथ की फिल्मो के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी कई सफलतम फिल्मो का निर्देशन कर चुके है अब उनके बारे में हमे एक नया समाचार यह सुनने में आ रहा है कि, नृत्य दिग्दर्शक और साथ ही फिल्म अभिनेता व निर्देशक प्रभुदेवा की नई फिल्म 'गुलबकावली' एक कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म के जरिए प्रभुदेवा ने 'बाहुबली' को टक्कर देने की तैयारी कर ली है.

दरअसल, एस.एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' ने बाकी कॉस्यूम ड्रामा फिल्मों के लिए एक नया स्तर स्थापित किया है और अब इसी चुनौती को पूरा करने के लिए प्रभुदेवा ने अपनी फिल्म के बजट को बढ़ा दिया. 'गुलबकावली' के लिए निर्देशक कल्याण एस. की टीम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है कि कम से कम फिल्म के कुछ दृश्य 'बाहुबली' की टक्कर के हों.

प्रभुदेवा ने कहा, "अगर हमें 10-15 मिनट के फूटेज भी ऐसे मिल जाएं, जो 'बाहुबली' की टक्कर के हों, तो हम इसी में खुश हो जाएंगे." अभिनेता ने कहा कि 'बाहुबली' ने कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्मों के लिए एक नया मापदंड स्थापित कर दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -