बच्चे की मौत के बाद से बदल गई थी प्रभु की ज़िन्दगी
बच्चे की मौत के बाद से बदल गई थी प्रभु की ज़िन्दगी
Share:

साउथ इंडियन फिल्मों के बेहतरीन एक्टर और डांसर प्रभुदेवा दुनियाभर में अपने डांस के कारण जाने जाते हैं. डांस में परफेक्ट होने के कारण ही प्रभुदेवा को इंडियन माइकल जैक्सन कहा जाता है. यदि आपने अभी तक उनकी कोई डांस वीडियो नहीं देखी है तो, कोई बात नहीं. इस आर्टिकल के ज़रिये हम आपको प्रभुदेवा के बारे में ऐसी बाते बताएँगे, कि आप खुद उनके फैन बन जाओगे.

पॉप्युलैरिटी और बढ़ती शोहरत के साथ प्रभु भी सफलता की सीढ़िया चढ़ने लगे थे. खैर हैं तो वह भी इंसान ही, और ज़िन्दगी में आए हैं तो सुख-दुःख का लगा रहना भी लाज़मी है. प्रभु की ज़िन्दगी में एक समय ऐसा भी आया था जब वह पूरी तरह टूट चुके थे. अब तक करीब में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में अपना योगदान दे चुके प्रभु की शादी रामलता से हुई थी. कुछ समय बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर लता रख लिया था.

लता से प्रभु को तीन बच्चे थे, जिसमें साल 2008 में कैंसर के चलते उनके बड़े बच्चे की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद प्रभु काफी टूट गए थे और इस कठिन दौर में प्रभु का सहारा बनी एक्ट्रेस नयनतारा. एक्ट्रेस और प्रभु देवा के लव अफेयर की खबरें इंडस्ट्री में बढ़ने लगी थी, लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब पत्नी लता ने इस रिश्ते के खिलाफ कोर्ट में गुहार लगाईं. कुछ समय बाद साल 2011 में प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी लता से तलाक ले लिया. लेकिन नयनतारा से भी उनका रिश्ता ज्यादा समय चल नहीं पाया और 2012 में एक बयान में एक्ट्रेस ने कह दिया कि, प्रभु और उनके बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रभु देवा चलाते हैं विदेश में अपना डांस स्कूल

इस अनोखे अंदाज में अजय देवगन ने पेरिस में मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -