मरक्यूरी टीजर : खून से लथपथ खतरनाक लुक में नजर आए प्रभु देवा

इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने तो डांस के क्षेत्र में खूब नाम कमा लिया है. और अब प्रभु एक बार फिर अपनी फिल्म के जरिये बड़े पर्दे पर जलवे दिखाने आ रहे है. प्रभु देवा अपनी अगली फिल्म के साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उनकी इस फिल्म का नाम है 'मरक्यूरी'. मरक्यूरी एक साइलेंट थ्रिलर फिल्म है. हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ है.

टीज़र देखकर ही आप फिल्म की कहानी के बारे में अंदाज़ा लगा सकते है. टीज़र में प्रभु देवा का भयंकर डरावना लुक नजर आ रहा है. खून में लथपथ प्रभु देवा दीवार पर उल्टे चल रहे है. उनके इस खतरनाक लुक को देखकर तो हर कोई डर जाए. फिल्म के टीज़र को देखकर तो लग रहा है कि इसकी स्क्रिप्टिंग शानदार है. वैसे ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा की कहानी में कितना दम है. फिल्म मरक्यूरी सभी भाषाओ में रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म मरक्यूरी के निर्देशक और लेखक कार्तिक सब्बाराज है. आपको बता दे पहली बार प्रभु इस तरह की साइलेंट थ्रिलर फिल्म कर रहे है. इससे पहले प्रभु अभिनेता के तौर पर फिल्म ABCD और ABCD-2 में नजर आए थे. बतौर निर्देशक प्रभु ने एक्शन जैक्सन, सिंग इज ब्लिंग जैसी फिल्मे की है. उनकी फिल्म मरक्यूरी 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वैसे तो प्रभु देवा को पहले भी फिल्मो में बतौर अभिनेता बहुत पसंद किया था लेकिन अब देखना तो ये दिलचस्प होगा की इस फिल्म में उनके डरावने किरदार को दर्शक कितना पसंद करते है.  

सलमान और कैटरीना को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

दबंग 3 : दबंग बनने को तैयार हैं सलमान खान, जल्द शुरू होगी शूटिंग

फिल्मों को लेकर शाहरुख और सलमान से अलग है आमिर की पसंद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -