जब अपने प्रभु के लिए हिंदू बन गईं नयनतारा...

साउथ की फिल्मो की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री नयनतारा एक बार फिर से प्रभु देवा के साथ में अपने में रिश्तो के चलते सुर्खियों में है. जी हाँ, पता चला है कि हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार नयनतारा का नाम साउथ की सबसे ज्यादा चर्चित और विवादास्पद हस्तियों में है. नयनतारा का नाम  वैसे तो साउथ की फिल्मों के दिग्गज सुपर स्टार व डांसर प्रभु देवा से शादी करने के लिए ईसाई धर्म छोड़ हिंदू बनने का और दूसरा, शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में आइटम सॉन्ग करने से मना करने के लिए.

रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘चंद्रमुखी’ की एक्ट्रेस नयनतारा ने प्रभुदेवा से शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपना लिया था. नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं और उनका जन्म बेंगलुरु में एक कट्टर ईसाई फैमिली में हुआ था. उनका मूल नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है. नयनतारा के पिता कुरियन कोदियात्तु एयर फोर्स में थे, जबकि मां ओमाना कुरियन हाउसवाइफ हैं.

नयनतारा ने 2008 में एक्टर-डायरेक्टर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया. 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई की प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं. इसके बाद लता ने धमकी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी. यहां तक कि कई महिला संगठनों ने नयनतारा पर तमिल कल्चर को बदनाम करने को लेकर उनके खिलाफ प्रोटेस्ट (प्रदर्शन) किया और उनका पुतला भी फूंका था. नयनतारा से अफेयर के बाद प्रभु देवा ने शादी के 16 साल बाद पत्नी से अलग होने का फैसला किया. जुलाई, 2011 में उन्होंने पत्नी लता को तलाक दे दिया. हालांकि बाद में साल 2012 में नयनतारा ने कहा कि वो अब प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं.

‘कैदी नंबर 150 ने 164 का आकड़ा पार किया...

शाहरुख़ ने कहा, छाती पर बाल होना जरूरी.....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -