श्रद्धा नहीं आलिया होती प्रभास की हीरोइन लेकिन....

श्रद्धा नहीं आलिया होती प्रभास की हीरोइन लेकिन....

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राजी' की शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन हाल ही में एक खुलासा हुआ है कि, फिल्म 'साहो' कि लिए उन्हें चुना गया था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, आलिया ने इसे करने के लिए मना कर दिया. अनुष्का शेट्टी की कास्टिंग पर बात ना बनने के बाद आलिया भट्ट मेकर्स की पहली पसंद थीं.

सूत्रों के अनुसार, मेकर्स ने इस रोल के लिए आलिया को अप्रोच किया था. ख़ास बात यह है कि, प्रभास और आलिया की इस जोड़ी को लेकर करन जौहर भी काफी एक्साइटेड थे. उन्होंने आलिया को फिल्म करने के लिए काफी बोला. लेकिन आलिया ने साहो में प्रभास के अपोजिट कम रोल होने के चलते फिल्म साइन करने से मना कर दिया था. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि, प्रभास उनके फेवरेट साउथ एक्टर हैं. वह उनके साथ काम करने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगी.

दिलचस्प बात यह है कि, फिल्म 'साहो' में श्रद्धा कपूर प्रभास संग रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म 'साहो' को लेकर दर्शक के साथ-साथ खुद श्रद्धा कपूर बेहद उत्साहित है, अब देखना यह है कि प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी बड़े परदे पर क्या धमाल करती है. बीते कुछ दिन पहले हुए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने कहा था कि वह 'साहो' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में खुद डब करना चाहती हैं.

ये भी पढ़े

इंटरनेट पर फिर मचा आम्रपाली का तहलका

Bigg Boss-11- इस कारण शिल्पा ने नहीं की शादी

'गबरू' के सेट पर घायल हुआ ये उभरता स्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर