जल्द ही इस मूवी के डायरेक्टर संग काम करते नजर आएँगे प्रभास
जल्द ही इस मूवी के डायरेक्टर संग काम करते नजर आएँगे प्रभास
Share:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास इस वर्ष अपनी कई फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। प्रभास की मूवी आदिपुरुष रिलीज होने से पहले ही चर्चा में आ चुकी है। इस मूवी को लेकर अब तक कई अपडेट्स भी सामने आने लगे है। जिसके साथ साथ प्रभास की फिल्म सालार भी अपने सीन के चलते चर्चा में आ ही जाती है। इसी बीच अब प्रभास के हाथ एक नई फिल्म भी लग चुकी है। जिसे जानने के उपरांत फैंस बहुत खुश नजर आ रहे है। प्रभास ने अगली मूवी के लिए इस जाने-माने डायरेक्टर के साथ हाथ मिला लिया है। 

प्रभास ने डायरेक्टर से मिलाया हाथ: प्रभास एक नई मूवी को लेकर फिर से सुर्खियों में आ चुके है। प्रभास ने अपनी अब एक और पैन इंडिया फिल्म में दिखाई देने वाले है। इस मूवी के लिए प्रभास ने 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से हाथ भी मिला चुके है। इस खबर के जुड़ा एक ट्वीट सोशल मीडिया भी खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म प्रभास की लाइफ की अब तक की सबसे बड़ी भी होने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है। लेकिन प्रभास की और पठान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के फिल्म के लिए हाथ मिलाने की खबर ने फैंस को खुश कर चुके है।

कब रिलीज होगी प्रभास की फिल्म: साउथ स्टार प्रभास इस वर्ष यानी वर्ष 2023 में कई फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले है। प्रभास की मूवी 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। जिसके साथ साथ प्रभास की फिल्म 28 सितंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रही है।

साउथ के जिस हीरो की फिल्म ने कमाए ₹500 करोड़, उसने आम इंसानों की तरह किया ये काम

कभी एक एक पैसों के मोहताज थे विजय सेतुपति, जानिए उनके संघर्ष की कहानी

यशोदा के बाद अब शकुंतला में दिखाई देगी सामंथा, रिलीज हुआ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -