10-15 तरह की बिरयानी गप्प से खा जाते थे प्रभास...
10-15 तरह की बिरयानी गप्प से खा जाते थे प्रभास...
Share:

साऊथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है. बता दे की फिल्म ने अभी तक 1600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और बहुत तेजी से यह 2000 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ रही है.

अब जब फिल्म के बारे में बात चल रही है तो आपको यह भी बता दे कि जब प्रभास इस फिल्म कि शूटिंग कर रहे थे तो उस दौरान उनका डाइट प्लान केसा था. जी हां जनाब बता दे कि, इस बारे में फिल्म के निर्देशक राजामौली ने कहा कि, 'वे जो डायट फॉलो करना चाहते थे करते थे. मैंने उनपर कोई बंधन नहीं रखा. बस उन्हें बता दिया था कि उन्हें कैसा दिखना है.

लेकिन, आपको प्रभास के बारे में एक मज़ेदार किस्सा सुनाता हूं. हर महीने एक दिन उन्हें कुछ भी खाने की छूट होती थी. यह उनके रूटीन का ही हिस्सा था क्योंकि वे लगातार डायट कर रहे थे. उस दिन प्रभास की थाली देखने लायक होती थी. उनके सामने 10-15 तरह की बिरयानी होती थी. सिर्फ बिरयानी. ऐसी बिरयानी जो आपने सोची भी न हो, उनकी थाली में होती थी. फिश, चिकन, मटन वगैरह की वैरायटी. जिन्हे वे सफाचक करते कर देते थे.' 

 

'मुन्ना माइकल' का ट्रेलर हुआ रिलीज...

घर के पास रितिक ने सुजैन के लिए ख़रीदा घर

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -