साउथ सुपर स्टार प्रभास कर रहे यूरोप में अपनी फिल्म की शूटिंग, निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी के साथ कर सकते है काम
साउथ सुपर स्टार प्रभास कर रहे यूरोप में अपनी फिल्म की शूटिंग, निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी के साथ कर सकते है काम
Share:

इन दिनों निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी अच्छे मुकाम पर हैं. सुरेंद्र रेड्डी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी रिलीज होने के बाद सुपरहिट साबित हुई. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई भी की है. इस फिल्म में चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह भाटिया और निहारिका मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. उनकी फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में अपना अलग ही रिकॉर्ड बनाया है.

War Box Office : 10वें दिन भी कमाई जारी, जानिए हर एक दिन का कलेक्शन

माना जा रहा है कि निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी अब अपने अगले नए प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास को साइन कर सकते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि सुरेंद्र रेड्डी प्रभास के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी के पास प्रभास के लिए एक स्क्रिप्ट है और वो जल्द ही प्रभास के साथ मिलकर उस पर काम करने की योजना बना रहे हैं. वहीं प्रभास अपनी अगली फिल्म जान की शूटिंग के लिए यूरोप में हैं. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है.

फिल्म शीर कोरमा का पहला पोस्टर जारी, रूढ़िवादी प्रथाओं की बेड़ियों तोड़ती आएंगी नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राधाकृष्ण द्वारा निर्मित ये फिल्म कृष जगरलामुदी यूरोप में स्थापित एक रोमांटिंक फिल्म है. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े रोमांस करती हुई नजर आएंगी. इसके साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी काफी चार्मिंग होने वाली हैं. फैंस भी दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. इससे पहले प्रभास को श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो में देखा गया था. फिल्म में प्रभास ने एक ज्योतिषी का किरदार अदा किया था.

'बाला' की स्क्रिप्ट देखकर कैसा था आयुष्मान का रिएक्शन ? ये रहा जवाब

रंगोली की सस्ती कंगना ने फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी चाहत की पूरी, इस एक्ट्रेस के साथ आये नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -