इस बार अक्षय की नहीं रही 15 अगस्त, 'बाहुबली' प्रभास ने मार ली बाजी
इस बार अक्षय की नहीं रही 15 अगस्त, 'बाहुबली' प्रभास ने मार ली बाजी
Share:

साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मिलकर इन दिनों काफी बेहतरीन फिल्मों पर काम कर रही हैं. साउथ फिल्मों के जहां कई शानदार रीमेक हिंदी में एकाएक बन रहे हैं तो वहीं हिंदी के कई बड़े स्टार साउथ फिल्मों में डेब्यू भी कर रहे हैं. जबकि अब प्रभास स्टारर 'साहो' इन दिनों खूब चर्चा में चल रही है. प्रभास की इस बिग बजट फिल्म से बॉलीवुड की प्रिटी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर डेब्यू करेंगी. इसका कल पोस्टर जरी किया गया है. जिसमे प्रभास अकेले नजर आ रहे हैं और यह फिल्म इस 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस तरह से बाहुबली प्रभास ने सुपरस्टार अक्षय कुमार से 15 अगस्त की महत्वपूर्ण तारीख छीन ली हैं. अक्षय हर साल इस दिन अपनी कोई न कोई फिल्म लाते रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और प्रभास की एक फोटो भी लीक हुई थी. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और अभिनेता प्रभास को साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है. लीक हुई फोटो में श्रद्धा और प्रभास रोमांटिक सीन सूट करते हुई नजर आ रहे थे. वहीं इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी और तमिल में भी दिखाया जाना है. श्रद्धा और प्रभास की तस्वीर सोशल मीडिया पर उस समय काफी तेजी छे साथ वायरल हुई थी.  

दूसरी एयर आपको बता दें कि श्रद्धा के बर्थडे पर फिल्म की टीम ने एक वीडियो रिलीज किया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा भी एक्शन करती हुई नजर आएंगी. खबर है कि फिल्म में बेस्ट एक्शन सीन रखे हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर भी नहीं छोड़ रहे हैं. प्रभास और श्रद्धा के अलावा इसमें जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 

बेटे पर यह क्या बोल गई जूही चावला, कहा- वो तो अभिनेता भी...'

दीपवीर की याद दिलाती है ये तस्वीर, देखिये कौन है नई जोड़ी

वनडे : अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कुछ ऐसी नजर आईं ईशा गुप्ता

'भारत' से शेयर किया सलमान खान ने नया वीडियो, फिर दिखी अनोखी झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -