पद्मावत के लिए शाहिद नहीं बल्कि ये स्टार था भंसाली की पहली पसंद

पद्मावत के लिए शाहिद नहीं बल्कि ये स्टार था भंसाली की पहली पसंद

इंडस्ट्री के बाहुबली के नाम से मशहूर एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. प्रभास के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि बाहुबली के बाद ये फिल्म प्रभास की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है. प्रभास बाहुबली फिल्म में आने के बाद से काफी ज्यादा मशहूर हो गए है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि बाहुबली के बाद प्रभास को संजय लीला भंसाली की बड़ी फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन प्रभास ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था.

'साहो' से है 'बाहुबली' का बड़ा कनेक्शन, होने वाला है धमाका

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' के लिए प्रभास को चुना गया था. दरअसल जब भंसाली ने प्रभास को बाहुबली के किरदार में देखा था तो वो उनके बहुत प्रभावित हुए थे और उन्होंने प्रभास को फिल्म पद्मावत में राजा रावल रतन सिंह का किरदार ऑफर किया था. लेकिन जिस समय प्रभास को इस फिल्म का ऑफर मिला था तब वो बाहुबली-2 की शूटिंग में बिजी थे. ख़बरों की मानें तो प्रभास ने इस ऑफर को मिलते ही तुरंत ही ठुकरा दिया था.

नेटफ्लिक्स पर दिखेगी 'शिवगामी' की कहानी

भंसाली के हिसाब से प्रभास का फिजिक इस फिल्म के लिए बिलकुल सटीक बैठ रहा था और इस वजह से वो अपनी फिल्म में प्रभास को लेना चाहते थे. वहीं प्रभास की मानें तो उनके हिसाब से ये रोल हल्का-फुल्का था इसलिए उन्होंने इससे इंकार कर दिया था. प्रभास का ऐसा मानना था कि राजा रतन सिंह का किरदार बाहुबली के किरदार के सामने फीका है इसलिए उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया था. आपको बता दें फिल्म साहो बाहुबली से ज्यादा प्रभावशाली फिल्म मानी जा रही है. इस फिल्म का कुल बजट ही 550 करोड़ है. बाहुबली स्टार फिल्म साहो इसी साल रिलीज़ हो सकती है.

ख़बरें और भी...

क्या... किसी को बिना बताए ही शादी करने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

'साहो' से है 'बाहुबली' का बड़ा कनेक्शन, होने वाला है धमाका

 

?