प्रभास ने 'राधे श्याम' की नई रिलीज डेट का किया खुलासा
प्रभास ने 'राधे श्याम' की नई रिलीज डेट का किया खुलासा
Share:

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक "राधे श्याम" की रिलीज डेट आखिरकार घोषित की जा चुकी है। प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें उन्हें स्मार्ट दिखने के साथ-साथ यूरोप की सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है और पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म पोंगल के अवसर पर 14 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। फिल्म पहले 30 जुलाई को वैश्विक रिलीज के लिए स्लेट किया गया था।

फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए, प्रभास ने लिखा, "मेरी रोमांटिक गाथा, #राधेश्याम को देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, जिसकी बिल्कुल नई रिलीज की तारीख- 14 जनवरी 2022 दुनिया भर में है!" फिल्म लगभग एक दशक के अंतराल के बाद प्रभास की रोमांटिक शैली में वापसी पर भी विचार करती है। इसके अलावा, फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी में एक नई जोड़ी है। राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म है और राधा कृष्ण कुमार द्वारा अभिनीत है, जिसे गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

प्रभास के पास एक लपेटा हुआ फिल्म लाइन-अप है, जिसमें नाग अश्विन की बहुभाषी विज्ञान-फाई फिल्म सह-अभिनीत दीपिका पादुकोण, ओम राउत का महाकाव्य रामायण "आदिपुरुष" और "केजीएफ" के निर्देशक प्रशांत नील की अंडरवर्ल्ड एक्शन थ्रिलर, "सालार" का स्क्रीन रूपांतरण शामिल है। दूसरी ओर, पूजा हेगड़े अगली बार कोराटाला शिव द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक एक्शन फिल्म "आचार्य", सलमान खान-स्टारर ड्रामा "कभी ईद कभी दीवाली", और कॉमेडी "सर्कस" में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

केरल के बाद कर्णाटक में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस

वार्निंग लेवल से ऊपर बह रही यमुना, दिल्ली पर मंडराया बाढ़ का संकट

भारत ने हरा T20 मैच, बनाया सबसे कम रनों का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -