अनुष्का के लिए इतना बड़ा काम करेंगे प्रभास, 'साहो' से जुड़ी है खबर
अनुष्का के लिए इतना बड़ा काम करेंगे प्रभास, 'साहो' से जुड़ी है खबर
Share:

बाहुबली फिल्म के दमदार अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में हैं. वे आए दिन पर्सनल लाइफ को लेकर कोई ना कोई खबर से सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं. अभिनेता प्रभास का अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर अक्सर चर्चा में रहता है और इतना ही नहीं अब तो दोनों की शादी को लेकर भी चर्चा खूब हो रही है. इसी बीच एक बड़ी खबर और सामने आ रही है. 

बता दें कि पिछले काफी समय से दोनों के अफेयर की खबरों द्वारा जोर पकड़ा गया हैं औरअब एक ताजा खबर सामने आई जो इस बात का सूबत दे रही है कि प्रभास और अनुष्का एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप मे जरूर हैं. प्राप्त जानकारी की माने तो प्रभास अनुष्का के लिए अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखने जा रहे हैं. 

इस बात की अभी कोई भी जानकारी नहीं है कि यह स्क्रीनिंग कब और कहां होगी ? इस बारे में अभी कुछ नहीं बताया है. वैसे इस स्पेशल स्क्रीनिंग को लेकर खुद प्रभास द्वारा भी अभी कुछ नहीं कहा गया है. हालांकि सूत्रों की मानें तो प्रभास अनुष्का के लिए 'साहो' की स्पेशल स्क्रीनिंग की तैयारी में हैं. वहीं फिल्म साहो की बात की जाए तो यह ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मुरली शर्मा, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, टीनू आनंद, जैक्लीन फर्नांडिस और महेंश मांजरेकर भी देखने को मिलेंगे. जबकि इसका ट्रेलर आज 5 बजे जारी किया जाएगा. 

वेंटिलेटर पर है मशहूर एक्ट्रेस विद्या, कई दिग्गजों संग कर चुकी हैं काम

सोशल मीडिया छोड़ रहे जॉन अब्राहम, कही ये बात

किस तरह भंसाली ने खुद को संभाला ? पद्मावत पर झेलना पड़ा था देशभर में विरोध

VIDEO : अक्षय को इस एक्ट्रेस ने दिया जोरदार धक्का, लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़े खिलाड़ी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -