+

फिल्म 'साहो' की असफलता से निराश एक्टर प्रभास ने हिंदी फैंस को दिया बड़ा झटका

फिल्म 'साहो' की असफलता से निराश एक्टर प्रभास ने हिंदी फैंस को दिया बड़ा झटका

फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाईं, फिल्म को ना तो क्रिटिक्स से इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला और ना तो दर्शको के द्वारा मिला.प्रभास की फिल्म साहो एक एक्शन फिल्म थी, जिसे हिंदी में डब करके रिलीज किया गया था, लेकिन ये फिल्म सिनेमाप्रेमियों के बीच मैजिक क्रिएट कर पाने में कामयाब साबित नहीं हो पाई. साहो प्रभास कि पहली ऐसी फिल्म थी जो पैन इंडिया में रिलीज हुई थी, और अफसोस कि बात ये है कि दर्शको की उम्मीद पर खड़ी नहीं उतर पाई.

फिल्म महाभारत में दिखेगा द्रोपदी का अलग अवतार, इस किताब पर होगी आधारित

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब ऐसा लग रहा है कि प्रभास चाहते हैं कि वो सिर्फ अपने तेलुगु दर्शको पर फोकस करें, और नहीं चाहते हैं कि वो अपनी अगली रिलीज होने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म जान को हिंदी में रिलीज करें. रिपोर्ट कि मानें प्रभास नहीं चाहते हैं कि वो तेलुगु के दर्शको के विश्वास को खोएं, सिर्फ हिंदी मार्केट में अपनी पहचान बनाने के लिए. प्रभास अपनी अगली कुछ फिल्मों तक सिर्फ प्राइमरी मार्केट पर फोकस करेंगे.

भैरवी गोस्वामी को 'कामसूत्र' से मिली नई पहचान, आज मना रही है अपना जन्मदिन

हिंदी मार्केट और इंतजार कर सकती है, प्रभास अपने कोर दर्शको को नहीं खोना चाहते हैं. बॉलीवुड हंगामा कि मानें तो अभी तक ऐसी कोई भी ऑफिशियल तौर पर घोषणा नहीं हुई है प्रभास स्टारर जान के मेकर्स की तरफ से. प्रभास कि फिल्म जान को राधा कृष्णा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

सारा अली ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, देखिये हॉट पिक्स