प्रभास के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, बने एशिया के सबसे 'हैंडसम मैन'
प्रभास के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, बने एशिया के सबसे 'हैंडसम मैन'
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं। इस बीच ‘बाहुबली’ के पश्चात् अभिनेता की फैन फॉलोइंग में अकल्पनिय वृद्धि हुई है, तथा इसी फैन बेस एवं प्यार की बदौलत आज अभिनेता ने एक बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। प्रभास ने सबसे हैंडसम एशियाई पुरुषों की सूची में टॉप पर अपना स्थान बना लिया है।

वही 'टॉप टेन मोस्ट हैंडसम एशियन मेन' की हाल ही में जारी की गई सूची में प्रभास ने एशिया के सबसे हैंडसम व्यक्ति के तौर पर पहले स्थान अपनी जगह बनाई है। अब इसी से अनुमान लगा सकते हैं विश्वभर में प्रभास का जादू किस तरह बिखरा हुआ है। प्रभास की इस कामयाबी से ज़ाहिर है उनका हर प्रशंसक बेहद खुश होगा। आपको बता दें कि प्रभास ने अपनी मेगाहिट मूवी बाहुबली: द बिगिनिंग (2015) तथा इसके कन्क्लूजन बाहुबली: द कन्क्लूजन (2017) से विश्व भर में अपने प्रशंसकों का दिला जीता था। 

आलम ये था कि इस मूवी के रिलीज़ होने के पश्चात् प्रभास को 6 हज़ार से अधिक लड़कियों के शादी के प्रपोज़ल आए थे। पैन-इंडिया मूवीज का चलन आरम्भ करने वाले अभिनेता के लुक्स एवं चार्म पर लाखों लोग फिदा हैं। अभिनेता की लोकप्रियता का आलम ये है कि आज प्रभास के साथ बड़े से बड़ा निर्देशक काम करना चहता है। विशेष रूप से महिलाओं में प्रभास की फैन फॉलोइंग अधिक है। यही कारण है कि उनकी आगामी मूवी ‘राधे श्याम’ रिलीज़ होने से पहले सुर्ख़ियों में बनी हुई है प्रशंसक मूवी के रिलीज़ होने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

विदेश मंत्री जयशंकर ने की अफगान शांति वार्ताकार पर अब्दुल्ला से मुलाकात

राहत! लगातार सातवें दिन भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

रिलायंस इंडस्ट्रीज का पहली तिमाही का शुद्ध लाभ 7 फीसदी घटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -