फिल्मों के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी प्रभास ने तोड़ा रिकॉर्ड
फिल्मों के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी प्रभास ने तोड़ा रिकॉर्ड
Share:

बाहुबली -द बिगिनिंग और बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' में व्यस्त चल रहे हैं. जल्दी ही ये फिल्म रिलीज़ की जाएगी. इसी एक साथ वो एक और बात के कारण चर्चा में बने हुए हैं. आपको बता दें, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया यानी इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. प्रभास ने बाहुबली फिल्म के दोनो पार्ट में जिस तरह से अपनी एक्टिंग के जरिए पूरे देश में सनसनी फैला दी थी. वैसे ही प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम डेब्यू से ही तहलका मचा दिया है. 

प्रभास के इंस्टाग्राम के डेब्यू से फैंस काफी खुश हैं. कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर फैंस की संख्या में काफी बढोतरी देखने को मिल रही है. कुछ ही देर में इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. अपने फैंस की इच्छा को पूरा करने के लिए हाल ही में प्रभास ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है. डेब्यू करने के महज कुछ ही घंटे बाद इंस्टाग्राम पर प्रभास के 7 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स देखने को मिल रहे हैं. इससे देखा जा सकता हैं इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. ऐसे में भी प्रभास के प्रति लोगो की दीवानगी सर चढ़ कर बोल रही है.
 
प्रभास के इस रिकॉर्ड को अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड माना जा रहा हैकिसी भी सेलेब ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह का रिकॉर्ड अपने नाम नहीं किया है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही नहीं बल्कि प्रभास के फेसबुक पर भी यही आलम देखने को मिलता है, बता दें फेसबुक पर प्रभास के 10 मिलियन फॉलोवर्स हैं.  

Saaho : सेट से लीक हुई फोटो, एक दूसरे में खोये श्रद्धा-प्रभास

एक हिट को तरस रहे शाहरुख, इस एक्टर ने बताई नाकामी की वजह, साधा निशाना

सातवे आसमान पर भूमि पेडनेकर, एक के बाद एक 6 फ़िल्में रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -