प्रभास का नया लुक देख चौंके फैंस

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता प्रभास निरंतर अपने नए लुक के चलते ट्रोल हो रहे हैं। प्रभास को पिछले दिनों प्रशंसकों ने उनके बढ़े हुए वजन के चलते बहुत ट्रोल किया था तथा अब एक बार फिर से उन्हें इसी वजह से निशाना बनाया गया है। प्रभास अपनी आगामी मूवी आदिपुरुष की शूटिंग के लिए मुंबई में हैं, जहां मीडिया के कैमरों ने उन्हें सपॉट किया। जैसे ही प्रभास की ये फोटोज इंटरनेट पर आईं, यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना आरम्भ कर दिया। लोग कह रहे हैं कि प्रभास को देखकर ऐसा लगता है कि वो डिप्रेशन में हैं। 

वही एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा है, ‘भाई, ये कहां से प्रभु राम लग रहा है? ये तो अंकल लग रहा है।’ तो वहीं दूसरे शख्स ने कमेंट में लिखा है, ‘प्रभास को देखकर ऐसा लग रहा है कि बाहुबली ने कटप्पा को खा लिया है। ये लुक उसी के पश्चात् का है।’ प्रभास इन दिनों टी-सीरीज की आगामी आदिपुरुष में बिजी हैं, जो रामायण पर आधारित है। इस मूवी में प्रभास प्रभु श्री राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे तथा सीता की भूमिका कृति सेनॉन निभाएंगी। फिल्म में सनी सिंह भी हैं, जो लक्ष्मण के तौर पर नजर आएंगे।

प्राप्त हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास और कृति की आदिपुरुष की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है। कलाकार आदिपुरुष के कुछ अहम सीन्स इन दिनों फिल्मा रहे हैं, जिसके पश्चात् निर्देशक ओम राउत एडिटिंग में लग जाएंगे। मूवी के लिए मुंबई में दो बड़े सेट लगाए गए हैं, जहां क्रोमा स्टूडियो में स्टार्स शूटिंग करते हैं। प्रभास की रामायण में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। सैफ अली खान ने इस किरदार के लिए अपनी दाढ़ी-मूछें भी बहुत बढ़ा ली हैं।

साउथ सुपरस्टार विजय की शिकायत के बाद एक्टर के पिता ने डाले हथियार

अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक डॉटर्स डे पर कई स्टार्स ने दिया बेटियों को प्यार

नागार्जुन की ग्रैंड पार्टी में शामिल नहीं हुई सामंथा, आमिर खान से लेकर कई स्टार्स आए नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -