टीजर लॉन्च के बीच आया प्रभास को पसीना तो कृति ने किया ऐसा कुछ कि वायरल हो गई वीडियो

साउथ के स्टार प्रभास इन दिनों अपनी मूवी 'आदिपुरुष' को लेकर और भी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। अभी हाल ही में इस मूवी का एक टीजर रिलीज किया गया था,  जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें भी की जा रही है। किसी को प्रभास का मूवी वाला लुक पसंद आ रहा, तो कोई इस पर प्रश्न उठा रहा है। इस फिल्म के टीजर के आने के बाद सोशल मीडिया की जनता दो हिस्सों में बंट चुकी है। जिसके उपरांत अब प्रभास से जुड़ा एक और वीडियो वायरल होने लगा है। इस वीडियो में प्रभास और कृति सेनॉन दिखाई दे रहे है। तो चलिए जानते वीडियो में ऐसा क्या है जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। 

कृति सेनॉन के इस काम की हो रही है तारीफ: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि कृति सेनॉन और प्रभास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस वायरल वीडियो में प्रभास के साथ-साथ कृति ही दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास को काफी पसीना आने लगा। इसे पोछने के लिए प्रभास अपने हाथ का उपयोग कर रहे है। इसी दौरान कृति सेनन ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। जब कृति सेनन ने प्रभास को बार-बार हाथ से पसीना पोछते हुए देखा को तब एक्ट्रेस ने अपना दुपट्टे आगे बढ़ा दिया और इस से पसीना पोछने के लिए बोलती है। लेकिन प्रभास ने दुपट्टे नहीं लिया और फिर हाथ से पसीना पोछ लिया। कृति सेनन और प्रभास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। लोग कृति सेनॉन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे है।

सैफ अली खान हो रहे है ट्रोल: खबरों का कहना है कि कृति सेनन और प्रभास की मूवी 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान भी दिखाई देने वाले है। इस मूवी में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है, जिसके लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और सैफ अली खान को ट्रोल किया जाने वाला है।

अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते है धनुष

हार्ट अटैक से गई एक और जान, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

समय में हुआ बड़ा परिवर्तन रिलीज किया गया आदिपुरुष का धमाकेदार टीज़र

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -