प्रभास और युवा निर्देशक ने पैन इंडिया भारतीय फिल्म के लिए सहयोग किया, अभिनेता ने दी पहली ताली
प्रभास और युवा निर्देशक ने पैन इंडिया भारतीय फिल्म के लिए सहयोग किया, अभिनेता ने दी पहली ताली
Share:

अखिल भारतीय अभिनेता प्रभास राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता युवा निर्देशक नाग अश्विन के सहयोग से पैन इंडियन फिल्म का पहला शूट तैयार किया जा चूका है। कोलाब को वर्तमान में #ProjectK के रूप में संदर्भित किया जा रहा है। फिल्म में मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। स्टार-स्टडेड फिल्म को पहले # प्रभास 22 के रूप में संदर्भित किया जा रहा था, अब फिल्म को भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बनाने का वादा किया गया है। लंबे इंतजार और स्थगित होने के बाद, बड़ी विज्ञान-फाई फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू होती है। फिल्म कलाकारों और चालक दल के साथ हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में एक पूजा समारोह के साथ शुरू हुई।

बाहुबली अभिनेता प्रभास ने ताली बजाते हुए एक तस्वीर साझा की, क्योंकि फिल्म फ्लोर पर चली गई थी ओह उनके इंस्टाग्राम हैंडल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करने वाले पहले व्यक्ति हैं। दिग्गज बिग बी के साथ शूटिंग के अपने उत्साह को साझा करते हुए, प्रभास ने लिखा, “इस #गुरुपूर्णिमा पर, भारतीय सिनेमा के गुरु के लिए ताली बजाना मेरे लिए सम्मान की बात है!… यह अब शुरू होता है !! #ProjectK@amitabhbachchan @deepikapadukone @nag_ashwin @vyjayanthimovies।”

अमिताभ बच्चन 24 जुलाई को हैदराबाद पहुंचे हैं और शूटिंग का पहला शेड्यूल शुरू किया है। #ProjectK एक अखिल भारतीय फिल्म है और इसे तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म वैजयंती मूवीज के बैनर तले बनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

हत्या करने के बाद ठिकाने लगाने जा रहा था लाश, हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु से 26 किलो हशीश जब्त, अब NCB के हत्थे चढ़ा गिरोह का मास्टरमाइंड

MP: पतियों से परेशान थीं देवरानी-जेठानी, दूसरों के बहकावे में एक बिकी और एक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -