'बाहुबली' ने शेयर की इंस्टाग्राम पर पहली फोटो, मिले इतने व्यूज
'बाहुबली' ने शेयर की इंस्टाग्राम पर पहली फोटो, मिले इतने व्यूज
Share:

'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने दो दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया और केवल एक पोस्ट के साथ उनकी फैन फॉलोइंग करीब 9 लाख तक पहुंच गई है. यानि उस समय तो उन्होंने कोई फोटो भी शेयर नहीं की थी लेकिन उसके बाद भी उनकी फॉलोविंग इतनी ज्यादा हो गया. बता दें, प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'साहो' की तैयारी में लगे हैं और इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहली फोटो शेयर की है. आइये जानते हैं.
 
इंस्टाग्राम पर उनके फैन्स की संख्या केवल दो दिनों में 8 लाख 59 हजार हो चुकी है और तेजी से यह संख्या बढ़ती जा रही है. फिलहाल उनका यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं है. प्रभास ने अपने इस फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर 16 घंटे पहले एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे अब तक 2 लाख 75 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. प्रभास ने अपनी पहली फोटो 'बाहुबली" वाले किरदार की शेयर की है, जिसमें वह तलवार पकड़े नजर आ रहे हैं. फोटो वाकई बहुत ही जोरदार है जो उनके फैंस को पंसद आ रही है. 

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक प्रेस रिलीज़ जारी कर बताया गया था कि प्रभास फाइनली इंस्टाग्राम पर आ रहे हैं. कहा तो यह भी जा रहा था कि इंस्टाग्राम वह ग्रैंड तरीके से एंट्री करने की तैयारी में हैं, लेकिन सच यह है कि काफी साधारण तरीके से यह शुरुआत की है. उनके अकाउंट का नाम है @actorprabhas. प्रभास फिलहाल सुजीत निर्देशित अपनी फिल्म साहो की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके ऑपोज़िट होंगी श्रद्धा कपूर. यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है.  

Saand की Aankh : शूटिंग के दौरान भूमि के साथ हुआ हादसा, चेहरे की हो गई ये हालत

Soty 2 Song : 'ये जवानी है दीवानी' में दिखा कलाकारों का धमाकेदार डांस

Video : अपने लिए नया घर खरीदने की फ़िराक में आलिया-रणबीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -