प्रभास की फीस के आगे ठंडे पड़े करण जौहर

'बाहुबली' फ्रैंचाइजी के फिल्मों से ग्लोबल आइकॉन बने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म इंडस्ट्री में मार्किट वैल्यू काफी ज्यादा है. इसी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रभास की डिमांड इतनी ज्यादा है कि हर निर्देशक उनके साथ फिल्म करना चाहता है. ऐसे में ही एक खबर सोशल मीडिया पर बड़ी जोर से वायरल हो रही है. इस खबर के मुताबिक बॉलीवुड के सबसे मशहूर निर्देशक करण जौहर भी प्रभास को लेकर एक बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं. जिसके लिए उनके धर्मा प्रोडक्शन ने प्रभास को एक प्रपोजल भी भेजा था पर प्रभास ने अपनी मोस्ट वेटेड फिल्म ‘साहो’ की व्यस्तताओं के चलते इस प्रपोसल को रिजेक्ट कर दिया. 

करण जौहर के इस प्रपोजल को रिजेक्ट करने के पीछे एक और बड़ी वजह मानी जा रही है. खबर है कि प्रभास ने धर्मा प्रोडक्शन के इस प्रपोजल के लिए 20 करोड़ की मोटी रकम फीस के तौर पर डिमांड की थी. जबकि फिल्म मेकर्स किसी एक कास्ट पर इतना पैसा खर्च करने के लिए तैयार नहीं हुई और इस प्रोजेक्ट को करण जौहर ने भी ठन्डे बस्ते में डाल दिया है. 

बता दें कि प्रभास इन दिनों अपनी आगामी साइंस फिक्शन फिल्म 'साहो' की शूटिंग में है.यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, एमी जैक्सन, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, समेत 18 बड़े कलाकार नज़र आएंगे. इस फिल्म को क़रीब 300 करोड़ रूपये के मेगा बजट में तैयार किया जा है. जो कि हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज़ होगी.

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

जेट एयरवेज से मात्र 967 रुपए में करें हवाई यात्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -