अनुष्का संग रिश्ते पर प्रभास ने दिया यह बड़ा बयान, कहा- हम केवल...'
अनुष्का संग रिश्ते पर प्रभास ने दिया यह बड़ा बयान, कहा- हम केवल...'
Share:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास अपनी नई फिल्म साहो को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में चल रहे हैं. लगभग 350 करोड़ के बजट में बनी यह एक्शन थ्रिलर फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी. जबकि इसके अलावा वह अनुष्का शेट्टी के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में चर्चा थी कि प्रभास और अनुष्का लॉस एंजिलिस में एक शानदार घर की तलाश में हैं और इसके अलावा यह भी खबरें हैं कि प्रभास द्वारा अनुष्का के लिए साहो की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था भी की थी. जबकि अब अनुष्का के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर प्रभास ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि हम सिर्फ दोस्त हैं.

 

हाल ही में एक खास बातचीत में प्रभास से अनुष्का के साथ रिलेशन को लेकर सवाल किया गया था. जहां इसके जवाब में प्रभास ने कहा है कि, ''अनुष्का और मैं सिर्फ दोस्त हैं. हालाँकि अगर इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ होता है, तो क्या पिछले 2 सालों में किसी ने हमें साथ देखा नहीं होता?" प्रभास ने आगे कहा कि, ''यह सवाल  मुझसे करण जौहर के शो में पूछा गया था. मैंने राजामौली और राणा दग्गुबाती को इसका जवाब देने दिया था. उन्होंनें वहां पर कहा था कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है.''

साथ ही आपको बता दें इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शेट्टी से प्रभास के में पूछा था और इस पर उन्होंने जवाब दिया था, प्रभास और मैं शादी नहीं कर रहे हैं. प्लीज बाहुबली और देवसेना की केमिस्ट्री से रियल लाइफ में कोई उम्मीद न रखें जाए. यह सिर्फ स्क्रीन के लिए ही था.

रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू

इस तेलुगु फिल्म को मिले तीन राष्ट्रीय पुरस्कार

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर उनके इस फिल्म का जारी हुआ फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -