टॉलीवुड के इस एक्टर की दीवानी हैं लड़कियां
टॉलीवुड के इस एक्टर की दीवानी हैं लड़कियां
Share:

भारतीय सिनेमा जगत में तेलुगू एक्टर प्रभास का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है वर्तमान समय में प्रभास के लाखों करोड़ों फेंस बन गए हैं, जो उनकी फिल्में देखते हैं हिंदी फिल्म जगत में भी प्रभास का नाम काफी प्रसिद्ध हो गया है। प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को मद्रास में हुआ था। प्रभास ने भारतीय फिल्मों में मुख्य रूप से तेलुगू भाषा की फिल्मों में काम किया है और अब उन​की फिल्मों को हिंदी भाषा में डब करके पर्दे पर दिखाया जा रहा है। प्रभास साउथ की फिल्मों के एक सफल सुपर स्टार एक्टर हैं। 

देर रात गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए वरूण, जानिए कहां घुम रहे थे

प्रभास हिंदी फिल्म बाहुवली और बाहुवली 2 से ज्यादा ही हाइलाईट हुए हैं। प्रभास के फिल्मी करियर की पहली फिल्म 2002 में आई थी उसके बाद छत्रपति, चक्रम्, बिल्ला, डार्लिंग, मिस्टर परफेक्ट, जैसी सफल तेलुगू फिल्में प्रभास ने दी जो हिट हुई हैं। प्रभास एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से तेलुगू सिनेमा में काम करते हैं। प्रभास ने नाटक फिल्म ईश्वर के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी और प्रभास के लिए फिल्म मिर्ची उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नंदी पुरस्कार व राज्य पुरस्कार मिला है। वे प्रभुदेवा की 2014 में आई फिल्म एक्शन जैक्सन में बॉलीवुड आइटम सांग में भी दिखाई दिए हैं। 

परिणीति ने किया साफ, अर्जुन कपूर की पत्नी बनेंगी या नहीं

प्रभास ने 2005 में एस एस राजमुली द्वारा निर्देशित फिल्म छत्रपति में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने एक शरणार्थी की भूमिका निभाई थी जिसे काफी सराहा गया था। 2015 में आई फिल्म बाहुवली से प्रभास को एक नया प्लेटफार्म मिला और वे पूरे भारत में फेमस हो गए। ज्यादातर फिल्मों में प्रभास ने एक्शन सीन ही किए हैं और वे तेलुगू फिल्मों में बतौर लीड रोल अभिनय करते हैं प्रभास वर्तमान समय में एक सफल अभिनेता हैं। 

इंतजार हुआ खत्म रणवीर-दीपिका इस तारीख को हो जाएंगे हमेशा के लिए एक-दूसरे के

'बधाई हो' आयुष्मान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रूपए

फिल्म 'बटला हाउस' की शूटिेंग हुई शुरू, डायरेक्टर ने शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -