'बाहुबली' स्टार प्रभास हुए 36 के

बाहुबली के प्रभास जिनका की आज जन्मदिन है. अभिनेता प्रभास जो की अब सिर्फ बाहुबली के नाम से ही जाने जाते है. प्रभास आज 36 साल के हो गए हैं. प्रभास जो की टॉलीवुड के सलमान है. उनका जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था. प्रभास का पूरा नाम प्रभास राजू उप्पलापति है. उन्होंने तमिल की बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है.

तथा आज भी प्रभास बाहुबली बन लोगो के दिलो पर अपना राज किये हुआ है. देखा जाए तो अभिनेता प्रभास को खासकर तेलुगु सिनेमा के लिए जाना जाता है. प्रभास को फिल्म बाहुबली से खासी लोकप्रियता मिली. व इसके अलावा भी प्रभास ने और भी  तमिल फिल्मो में काम किया.

साल 2002 में फिल्म ईश्वर से करियर शुरू करने वाले प्रभास ने छत्रपति(2005), बिल्ला(2009), एक निरंजन (2009), डार्लिंग (2010), रिबेल (2012) और मिर्ची (2013) जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप को छोड़ा है. प्रभास जो की बॉलीवुड की एक फिल्म है जिसका नाम ‘एक्शन जैक्सन’ है उसमे भी कैमियो का रोल करते हुए नजर आ चुके है. अब प्रभास की फिल्म बाहुबली2 भी पूरी हो गई है तथा इस फिल्म का लोगो व उनका पोस्टर भी रिलीज हो गया है. फिल्म का पोस्टर जो की मामी फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. बाहुबली2 में भी अभिनेता प्रभास एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने  को बेताब है.           

  SRK की फिल्म का विरोध नही करेगी MNS

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -