प्रभास ने किया अपनी 25वी फिल्म का एलान
प्रभास ने किया अपनी 25वी फिल्म का एलान
Share:

एक्टर प्रभास ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है। वह फिल्म बाहुबली में काम करने के बाद कई लोगों के दिलों में बस गए और अब उनकी नयी फिल्म का एलान हो गया। प्रभास की नयी फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब आज प्रभास ने अपनी 25वीं फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। आपको बता दें कि उनकी इस फिल्म का नाम Spirit है। मिली जानकारी के तहत प्रभास अपनी 25वीं फिल्म अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ बनाने जा रहे हैं।

जी दरअसल उन्होंने स्पिरिट का पहला पोस्टर शेयर किया है जो धमाकेदार है। वहीँ प्रभास ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ''स्पिरिट के साथ अपनी नई जर्नी शुरू करने जा रहा हूं।'' आपको बता दें कि इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। काफी देर से सोशल मीडिया पर Prabhas25 ट्रेंड हो रहा था क्योंकि फैंस को प्रभास की फिल्म की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार था। बात करें फिल्म की कहानी के बारे में और प्रभास के किरदार के बारे में तो इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। वैसे प्रभास के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है।

वह फिल्म आदिपुरुष में नजर आएँगे और इस फिल्म की शूटिंग वह कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म राधे श्याम में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म सलार में श्रुति हासन के साथ भी वह नजर आएंगे।

'आदत हो गई है', पिता की दूसरी शादी पर बोलीं कृष्णा

काजोल ने किया अपनी नयी फिल्म का अनाउंसमें

जल्द मम्मी-पापा बनेंगे रणवीर-दीपिका, एक्टर ने किया खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -