प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को रीशेड्यूल किया गया
प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को रीशेड्यूल किया गया
Share:

आरआरआर के बाद, प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत राधे श्याम के निर्माताओं ने अपनी बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया है। यह फिल्म 14 जनवरी, संक्रांति को रिलीज होने वाली थी, लेकिन टीम ने चल रहे कोविड मुद्दे के कारण इसे स्थगित करना चुना।

"हम पिछले कई दिनों से इसे अपना सब कुछ दे रहे हैं, लेकिन ओमिक्रोन  प्रकार के उदाहरणों की बढ़ती संख्या को देखते हुए, ऐसा प्रतीत होता है कि हमारे प्यार के श्रम को बड़े पर्दे तक इंतजार करना होगा।" राधे श्याम एक प्रेम-बनाम-भाग्य कथा है, और हमें विश्वास है कि आपका प्यार हम सभी को इस कठिन समय से एक साथ निकालने में मदद करेगा। यूवी क्रिएशंस ने एक बयान में कहा, "हम आपको जल्द ही सिनेमाघरों में देखेंगे।"

 

राधे श्याम राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और गुलशन कुमार द्वारा निर्मित एक बहुभाषी फिल्म है। यूवी क्रिएशंस वह कंपनी है जो इसे बनाती है।

इस बीच, तेलुगु राज्य सरकारों ने कोई सीमा नहीं रखी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म बिजनेस कैसा प्रदर्शन करता है। अजित अभिनीत वलीमाई भी पोंगल 2022 पर रिलीज़ होगी। फिल्म 13 जनवरी, 2022 को तमिल, तेलुगु और हिंदी में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज़ की जाएगी, जैसा कि पहले वादा किया गया था। इसी बीच आज अजित कुमार की फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

ईडी ने उन्नी मुकुंदन के कार्यालय पर उनकी नवीनतम फिल्म, "मेप्पादियां" को लेकर छापा मारा

जैकी भगनानी के साथ शादी की अफवाहों पर रकुल प्रीत सिंह: "मैंने अपनी आंखों पर पट्टी बांधना सीख लिया है

राणा दग्गुबाती की फिल्म 1945 आखिरकार इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -