बाहुबली के बाद फिर से प्रभास व अनुष्का का चमकेगा 'बिल्ला'
बाहुबली के बाद फिर से प्रभास व अनुष्का का चमकेगा 'बिल्ला'
Share:

साऊथ के दिग्गज निर्देशक में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में जी हाँ, राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है. बता दे की फिल्म ने अभी तक 1600 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है और बहुत तेजी से यह 2000 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ रही है.

अब फिल्म के भारत में कमाई के बारे में अगर बात कि जाए तो बता दे कि,  एसएस राजामौली कि फिल्म 'बाहुबली2' ने भारत में कुल मिलाकर अपना 1000 करोड़ रूपये का व्यवसाय भी पूरा कर लिया है. ठीक इस फिल्म के बाद अब एक बार फिर से हमे प्रभास व अनुष्का शेट्टी का हॉटी व नॉटी लुक नजर आने वाला है.

जी हाँ बता दे कि, वैसे भी 'बाहुबली 2' में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया है. तथा अब फैंस के लिए अच्छी खबर है कि इस फिल्म के बाद एक और फिल्म में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी जल्द ही दिखाई देने वाली है. दरअसल अनुष्का और प्रभास की एक तेलुगू फिल्म जल्द ही हिंदी में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का नाम 'बिल्ला' है जो 2009 में ही तेलुगू में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के हिंदी वर्जन का नाम होगा- The Return Of Rebel 2. जी हां इस फिल्म में भी वह अपने दमदार एक्शन रूप में नजर आने वाले है.    

बाहुबली का हुआ स्वदेश आगमन

Good News: बाहुबली बनेगा दूल्हा, अनुष्का नहीं..ये होंगी दुल्हन !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -