प्रियंका और दीपिका के साथ ही ये मशहूर कपल भी करने जा रहा है शादी!
प्रियंका और दीपिका के साथ ही ये मशहूर कपल भी करने जा रहा है शादी!
Share:

फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रभास और देवसेना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी पिछले काफी दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. मीडिया में प्रभास और अनुष्का के अफेयर की खबरें काफी दिनों से आ रही लगीं. हाल ही में अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसके बाद उनकी शादी की ख़बरों को हवा मिल गई.

बॉलीवुड में तो इन दिनों शादी का सीजन चल ही रहा है लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी आए दिन ऐसी खबरें सामने आती ही रहती हैं. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका पैर पत्थर पर रखा नजर आ रहा है और उनकी उंगलियों के बीच एक अंगूठीनुमा पत्ता दिखाई दे रहा है. जैसे ही फैंस ने इस तस्वीर को देखा उन्होंने अनुष्का और प्रभास की शादी की बातें शुरू कर दी.

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही अनुष्का ने अपना जन्मदिन मनाया है और ऐसे में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि 'देखिए मैं जब 20 साल की थी तब से ही मुझसे शादी करने के लिए कहा जा रहा है लेकिन मेरे मुताबिक उसका एक ही समय होता है. मैं शादी में पूरा विश्वास रखती हूं और बच्चे भी चाहती हूं लेकिन ये सब तब ही होगा जब सही समय आएगा. मैं अभी भी ऐसे इंसान का इंतजार कर रही हूं, जिससे कनेक्ट हो पाऊं. मैं नहीं चाहती कि किसी के दबाव में आकर शादी करूं. मैं जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना चाहती हूं. प्रभाष केवल मेरे अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा हम दोनों का कोई रिश्ता नहीं है. मुझे शादी की आती इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता.' अब तो बस फैंस को प्रभास और अनुष्का की शादी की ऑफिशियल घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

बहन ने खोले रणबीर के ये बड़े राज, आलिया के साथ रिलेशन पर कही बड़ी बात

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप, कहा- 'मुझे जकड़ लिया था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -