प्रेग्नेंट दीपिका की मदद के लिए भिड़े प्रभास और अमिताभ, वायरल हुआ VIDEO

प्रेग्नेंट दीपिका की मदद के लिए भिड़े प्रभास और अमिताभ, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी सुपर लग्जरी फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ लेकर आ रही है तथा इसमें वो साउथ स्टार प्रभास के संग दिखाई देने वाली हैं तथा साथ ही वो एक बार फिर से अमिताभ संग स्क्रीन शेयर करेंगी। इसी बीच में कल देर शाम को नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 AD’ का प्री-रिलीज इवेंट बुधवार को ग्रैंड अंदाज में आयोजित किया गया। 

इस के चलते दीपिका ने अपने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी और वो ब्लैक ऑउटफिट में कहर बरपा रही थी और इस के चलते उनके सह-कलाकार प्रभास औऱ अमिताभ ने उनका पूरा ख्याल रखा, इतना ही उनकी मदद के लिए वो आपस में भिड़ तक गए। प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी एवं दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 AD’ का प्री-रिलीज इवेंट हुआ था जिसमें दीपिका ने पहली बार अपने बेबी बंप को पूरी तरह से फ्लॉन्ट किया था। मौके पर मौजूद सितारे दीपिका पादुकोण का पूरा ध्यान रखते नजर आए, अमिताभ बच्चन से लेकर प्रभास तक एक्ट्रेस को सहारा देते दिखाई दिए। दरअसल, इस के चलते दीपिका ने बेहद हाई पैंसिल हील्स पहनी हुई थी और ऐसे में सीढ़ियों से उतरते हुए सभी सुपरस्टार्स जेंटमेन की भांति उनका खास ख्याल रखते नजर आ रहे हैं। 

ऐसे में अब एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दीपिका मंच से नीचे उतर रही है, ऐसे में उनका सहारा बनने के लिए पीछे राणा दग्गुबती और प्रभास एक साथ दीपिका की सहायता कर रहे हैं। वहीं दोनों ही दीपिका पादुकोण को सीढ़ियो को उतराने के लिए सहारा दे रहे हैं। प्रभास ने इसके बाद राणा से दीपिका को लेकर उतना हाथ पकड़ा लिया तथा वहीं सामने सोफे पर बैठे अमिताभ भी दीपिका की तरफ दोड़कर आते हैं। इस के चलते प्रभास पहले ही दीपिका का हाथ थामे हुए था, मगर अमिताभ बच्चन भी पीछे से आकर प्रभास को पकड़ लेते हैं तथा सभी खिलखिलाकर हंसने लगते हैं। इसके चलते के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए है।

भरी महफिल में अमिताभ बच्चन ने छुए इस शख्स के पैर, इंटरेनट पर वायरल हुआ VIDEO

सोनाक्षी-जहीर की शादी पर आई शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से नाराज माँ ने उठाया बड़ा कदम, इंस्टाग्राम से किया बेटी को अनफॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -